जापान में आए भूकंप में बाल-बाल बचे SS Rajamouli, बेटे ने बताया हाल

जापान में गुरुवार 21 मार्च 2024 को भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए जिसकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 5.3 मापी गई. वहीं अब एसएस राजामौली के बेटे कार्तिकेय ने अपना अनुभव शेयर करते हुए फैंस को बताया कि वे सुरक्षित हैं.

New Update
SS Rajamouli

SS Rajamouli

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: SS Rajamouli: जापान में आए भूकंप में फिल्म निर्माता एसएस राजामौली  (SS Rajamouli) और उनके बेटे एसएस कार्तिकेय बाल-बाल बच गए. जापान में गुरुवार 21 मार्च 2024 को भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए जिसकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 5.3 मापी गई. वहीं अब एसएस राजामौली के बेटे कार्तिकेय ने अपना अनुभव शेयर करते हुए फैंस को बताया कि वे सुरक्षित हैं. दरअसल, एसएस राजामौली, उनके बेटे कार्तिकेय और निर्माता शोबू यारलागड्डा 2022 की फिल्म आरआरआर की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए जापान में थे.

एसएस राजामौली और उनके बेटे एसएस कार्तिकेय ने शेयर किए अनुभव

आपको बता दें एसएस राजामौली और उनके बेटे एसएस कार्तिकेय ने जापान में भूकंप का अनुभव शेयर किया. भूकंप के दौरान राजामौली और  उनके बेटे 28वें फ्लोर पर मौजूद थे. वहीं कार्तिकेय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी घड़ी की तस्वीर शेयर की, जिसमें भूकंप के लिए इमरजेंसी अलर्ट दिखाया गया है.उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "जापान में अभी-अभी भयंकर भूकंप महसूस हुआ!!! 28वीं मंजिल पर था और धीरे-धीरे ज़मीन हिलने लगी और हमें यह समझने में थोड़ा समय लगा कि यह भूकंप था.मैं बस घबराने ही वाला था लेकिन आस-पास के सभी जापानी हिले नहीं जैसे कि अभी-अभी बारिश शुरू हुई हो". इस पोस्ट के बाद  फैंस  एसएस राजामौली और उनके बेटे के प्रति चिंता जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्विट करते हुए लिखा,  "मुझे खुशी है कि आप सभी सुरक्षित हैं.भूकंप के झटके आ सकते हैं, इसलिए कृपया आज सावधान रहें".

जापान में फैंस से मिले राजामौली

वहीं RRR की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद राजामौली ने अपनी और अपनी पत्नी रमा की एक 83 साल की फैंस को गले लगाते हुए तस्वीरें शेयर कीं.उन्होंने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "जापान में, वे ओरिगेमी क्रेन बनाते हैं और अपने प्रियजनों को सौभाग्य और स्वास्थ्य के लिए उपहार देते हैं.इस 83 साल महिला ने हमें आशीर्वाद देने के लिए 1000 क्रेन बनाए क्योंकि RRR ने उन्हें खुश किया.उसने बस उपहार भेजा और ठंड में बाहर इंतजार कर रही थी.कुछ इशारों का कभी भुगतान नहीं किया जा सकता.बस आभारी हूं".

एसएस राजामौली के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

एसएस राजामौली जल्द ही महेश बाबू के साथ एक एडवेंचर ड्रामा फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.फिल्म प्री-प्रोडक्शन में है, बाकी कास्टिंग अभी फाइनल होनी है.कार्तिकेय ने हाल ही में अपने पिता के साथ लाइन प्रोड्यूसर के तौर पर काम करने के बाद प्रोडक्शन में कदम रखा है.इसके साथ उन्होंने उन्होंने फहाद फासिल के साथ दो फ़िल्में साइन की हैं , जिनका नाम है डोंट ट्रबल द ट्रबल और ऑक्सीजन. वहीं राजामौली ने इन प्रोजेक्ट के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. 

Read More:

RC 16 की पूजा सेरेमनी में राम चरण- जाह्नवी कपूर समेत पहुंचे कई स्टार्स

Mirzapur 3: कालीन भैया ने शेयर किया मिर्जापुर 3 का पोस्टर

Kanguva: सूर्या और बॉबी देओल के एक्शन को देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रामायण के लिए मिले लक्ष्मण, ये टीवी एक्टर बनेगा भगवान राम का छोटा भाई

 

 

Latest Stories