Fardeen Khan ने नो एंट्री 2 का हिस्सा न होने पर दिया बयान

ताजा खबर: No Entry 2: नो एंट्री 2 में दिलजीत दोसांझ, वरुण धवन और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस बीच फिल्म नो एंट्री 2 को लेकर बात करते हुए फरदीन खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि यह निराशाजनक है कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. 

New Update
Fardeen Khan

Fardeen Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: No Entry 2: साल 2005 की हिट कॉमेडी फिल्म नो एंट्री को कल्ट फिल्मों में से एक माना जाता है. फैंस आज भी इसे खूब पसंद करते हैं. काफी समय से इसके सीक्वल नो एंट्री 2 को लेकर चर्चा चल रही थी. फिल्म के सीक्वल को लेकर खबर है कि नो एंट्री 2 में दिलजीत दोसांझ, वरुण धवन और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस बीच फिल्म नो एंट्री 2 को लेकर बात करते हुए फरदीन खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि यह निराशाजनक है कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनके मन में किसी के लिए कोई बुरी भावना नहीं है. 

 नो एंट्री 2 को लेकर को लेकर बोले फरदीन खान

दरअसल, फरदीन खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, "नो एंट्री की चर्चा काफी समय से चल रही है. मुझे लगता है कि हम 2014-2015 में इस पर चर्चा कर रहे थे. मैं बोनी कपूर और सलमान खान के संपर्क में था और मैंने सुना कि यह 6 महीने और फिर 8 महीने में होने वाला था. इसलिए, यह प्रत्याशा थी, फिल्म के लिए दर्शकों का प्यार, हमारे किरदारों के लिए हमारा प्यार, सब कुछ वास्तव में अच्छा रहा और हम सभी सीक्वल का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड थे".

फरदीन खान ने दी नए कलाकारों को चेतावनी

Fardeen Khan on dealing with trolls in his life: Teaches you to have thick  skin - India Today

वहीं फरदीन खान ने नए कलाकारों को भी चेतावनी दी कि वे इसे खराब न करें. उन्होंने कहा,  "मेरा मतलब है कि जब मैंने सुना तो मैं हंसना बंद नहीं कर सका. बेशक यह निराशाजनक है कि यह काम नहीं कर पाया. लेकिन कभी-कभी ऐसा भी होता है. यह ऐसा ही है. जहां तक नई कास्टिंग और बोनी कपूर की बात है, तो मेरे पास केवल प्यार है. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. फिल्म में काम करने वाले अभिनेताओं को शुभकामनाएं. यह एक बेहतरीन फ्रैंचाइज़ है. बस इसे खराब न करें. फिर मैं परेशान हो जाऊंगा".

Read More:

शिल्पा-राज कुंद्रा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' की रिलीज पर गुजरात हाई कोर्ट ने लगाई रोक

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 की रिलीज डेट आई सामने

अजय देवगन की सिंघम अगेन हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

#no entry 2 #Fardeen Khan
Latest Stories