No Entry 2 का हिस्सा नहीं होंगे Fardeen Khan, एक्टर ने किया खुलासा

ताजा खबर: फरदीन खान ने पुष्टि की है कि वह नो एंट्री 2 का हिस्सा नहीं हैं. इसके साथ- साथ फरदीन ने बताया कि नो एंट्री 2 में बिल्कुल नई स्टार कास्ट होगी.

New Update
Fardeen Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नो एंट्री 2005 की भारतीय हिंदी भाषा की कॉमेडी फिल्म है, जिसे अनीस बज्मी ने लिखा और निर्देशित किया है तथा बोनी कपूर ने इसका निर्माण किया है. वहीं हाल ही में बोनी कपूर ने भी नो एंट्री के सीक्वल की घोषणा की थी. इस बीच फरदीन खान ने पुष्टि की है कि वह नो एंट्री 2 का हिस्सा नहीं हैं. इसके साथ- साथ फरदीन ने बताया कि नो एंट्री 2 में बिल्कुल नई स्टार कास्ट होगी.

नो एंट्री को लेकर बोले फरदीन खान

Fardeen Khan No Entry Actor Confirms His Comeback To Big Screen After 13  Years In Viral Video - Amar Ujala Hindi News Live - Fardeen Khan:13 साल बाद  बड़े पर्दे पर वापसी

दरअसल, फरदीन खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा ने किया कि वह नो एंट्री 2 का हिस्सा नहीं होंगे. इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, "मुझे लगता है कि नो एंट्री 2 की घोषणा हो चुकी है, लेकिन हम इसमें नहीं हैं. इसमें पूरी तरह से नई स्टार कास्ट है." जब उनसे पूछा गया कि इस बार वह फिल्म में क्यों नहीं दिखेंगे, तो उन्होंने जवाब दिया, "आपको इसके लिए बोनी कपूर को बुलाना चाहिए".

बोनी कपूर को लेकर फरदीन ने शेयर किए अपने विचार

Fardeen Khan Says He Wanted To Be a Part of No Entry 2, Tells Boney Kapoor  'Don't Mess It Up' - News18

वहीं बातचीत के दौरान एक्टर ने उस समय को याद किया जब वह पहली फिल्म में काम करने के लिए सहमत हुए थे. उन्होंने कहा, "एक एक्टर के तौर पर यह मेरी पहली कोशिश थी जिसमें मैंने कॉमेडी करने का प्रयास किया, जिसमें मुझे थोड़ा मूर्ख, मजाकिया, नासमझ किस्म का किरदार निभाना था, जो बहुत स्मार्ट नहीं है, जो बहुत कमजोर और भोला है. यह मेरे खुद को देखने के तरीके से बहुत अलग था. इसने मुझे हकीकत में फ्री कर दिया क्योंकि मुझे हकीकत में सब कुछ छोड़ देना था. मैं ऐसा करने में थोड़ा हिचकिचा रहा था, लेकिन बोनी कपूर का मुझ पर विश्वास संभव हो पाया".

मैंने काफी अलग तरीके से समझा- फरदीन खान

NO Entry के सीक्वल में 3 हीरो और 6 चेहरे, सलमान खान के फैंस के लिए बुरी  खबर! | Salman khan film no entry seuquel varun dhawan arjun kapoor and  diljit dosajh shooting update

यही नहीं फरदीन खान ने आगे कहा, "उन्होंने मुझे खुशी में कुछ ऐसे सीन्स करते हुए देखा. उन्होंने कहा 'फरदीन, तुम इस भूमिका के लिए सही हो' और मैंने कहा 'सच में?' क्योंकि यह चार्ली चैपलिन (2002) की रीमेक थी और मेरी भूमिका प्रभु देवा ने निभाई थी. बेशक, मैंने इसे काफी अलग तरीके से समझा".

एक्टर ने नो एंट्री में कास्टिंग का श्रेय बोनी कपूर को दिया

Fardeen Khan's advice to the new cast of 'No Entry' | 'नो एंट्री' की नई  कास्ट को फरदीन खान की सलाह: बोले- बस फिल्म को खराब मत कर देना, अनीस बज्मी ने

एक्टर ने नो एंट्री में कास्टिंग के लिए बोनी को पूरा श्रेय दिया. उन्होंने कहा, "बोनी ने अनीस बज्मी के साथ मिलकर एक बेहतरीन टीम बनाई, जो उस शैली के बादशाह हैं. जिस तरह से वे लिखते हैं और जो संवाद वे आपको देते हैं, उससे आप बहुत कुछ कर सकते हैं. बहुत सारे सीन्स में हम उन्हें करते समय सीधा चेहरा नहीं रख सकते थे. फिर आपके पास अनिल कपूर जैसे एक्टर भी हैं, और सलमान खान ने भी उस भूमिका को बखूबी निभाया. यह सब एक साथ अच्छी तरह से हुआ. महिलाओं ने भी अपना काम किया. उन्होंने जो किया, उसका उन्होंने वास्तव में आनंद लिया".

साल 2005 में रिलीज हुई थी नो एंट्री

Fardeen Khan's advice to the new cast of 'No Entry' | 'नो एंट्री' की नई  कास्ट को फरदीन खान की सलाह: बोले- बस फिल्म को खराब मत कर देना, अनीस बज्मी ने

नो एंट्री 2005 की भारतीय हिंदी भाषा की कॉमेडी फिल्म है, जिसे अनीस बज्मी ने लिखा और निर्देशित किया है तथा बोनी कपूर ने इसका निर्माण किया है. इस फिल्म में अनिल कपूर , सलमान खान , फरदीन खान , बिपाशा बसु , ईशा देओल , लारा दत्ता , सेलिना जेटली और बोमन ईरानी मुख्य भूमिका में हैं.

Read More:

पौराणिक शो बुद्ध देव में युवराज बुद्ध की भूमिका निभाएंगे Samarth Jurel

IC 814 के ‘चीफ’ राजीव ठाकुर ने Kapil Sharma को दिया सफलता का क्रेडिट

धर्मेंद्र ने शाहरुख खान को बताया बेटा, कहा-'मालिक का हमेशा एहसान इस..'

करीना कपूर खान हैं भारत में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली महिला एक्ट्रेस

 

#No Entry #no entry sequal #Fardeen Khan #Fardeen Khan on Comeback #no entry 2
Latest Stories