किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' का पहला गाना 'डाउटवा' हुआ रिलीज

ताजा खबर : 2001 के ग्रामीण भारत में दो लापता दुल्हनों के बारे में आधारित निर्देशक किरण राव की आगामी फिल्म का पहला गाना 'डाउटवा' रिलीज हो गया है.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Doutwa Kiran Rao film Laapta Ladies.png

ताजा खबर : किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ का गाना 'डाउटवा' रिलीज हो गया है  है. पिछले महीने फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. देसी पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म का गाना भी फुल देसी है. फिल्म ‘लापता लेडीज’ का गाना ‘डाउटवा’ काफी हद तक फिल्म की कहानी में छिपे सस्पेंस की भी झलक देता है.  

डाउटवा गाने के बारे में 

नई दुल्हनों के खोने के इर्द-गिर्द बनी हुई कहानी की झलक देख आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. ‘लापता लेडीज’ के गाने ‘डाउटवा’ को दिग्गज सिंगर सुखविंदर सिंह ने गया है. इसका म्यूजिक राम संपत द्वारा कंपोज किया गया है जबकि इसके बोल दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं. 


गाने में दुल्हन की तलाश के बीच जो सामने आता है वह मजेदार गड़बड़ है. ‘लापता लेडीज’ की  दुल्हनें काफी तेज-तरार और संदेह से भरी होती हैं. उनके इरादे न तो ट्रेलर में और न ही गाने में साफ हैं, लेकिन एक बात तो तय है कि ये दुल्हनें कुछ गड़बड़ करने वाली हैं. 

फिल्म के बारे में 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है.  यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली  है. 

kirnn-raav 

Read More:

Poonam Pandey के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की FIR, रचा था मौत का झूठा नाटक

Shambhu Song Out: महादेव की भक्ति में डूबे Akshay Kumar

इस वजह से रणबीर के हाथ से निकली थी Sandeep Reddy Vanga की कबीर सिंह

Grammy Awards 2024 में शंकर महादेवन और जाकिर हुसैन ने रचा इतिहास

 

Latest Stories