Hardik Pandya और नताशा का हुआ तलाक, क्रिकेटर ने बताई अलग होने की वजह

ताजा खबर: हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक आधिकारिक रूप से अलग हो गए हैं.  हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने खुद तलाक की खबर की पुष्टि की है.

New Update
Hardik Pandya Natasa Stankovic

Hardik Pandya Natasa Stankovic

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक आधिकारिक रूप से अलग हो गए हैं.  हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने खुद तलाक की खबर की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि उन्होंने हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है.

एक-दूसरे से अलग हुए हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक

आपको बता दें हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने 18 जुलाई 2024 को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने तलाक की पुष्टि की हैं. दोनों ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "4 साल साथ रहने के बाद, हार्दिक और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमने साथ मिलकर अपना बेस्ट प्रयास किया और अपना बेस्ट दिया. हमें विश्वास है कि यह हम दोनों के लिए सबसे अच्छा है. यह हमारे लिए एक कठिन निर्णय था, क्योंकि हमने साथ में जो आनंद, आपसी सम्मान और साथ का आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया. हमें अगस्त्य का आशीर्वाद मिला है, जो हमारे दोनों के जीवन के केंद्र में रहेगा और हम दोनों साथ में उनका पालन- पोषण होंगे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हम उसे उसकी खुशी के लिए वह सब कुछ दें जो हम कर सकते हैं. हम ईमानदारी से आपसे इस कठिन और संवेदनशील समय के दौरान हमें गोपनीयता प्रदान करने के लिए समर्थन और समझ का अनुरोध करते हैं."

साल 2020 में की थी हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने शादी

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक की राहें हुईं जुदा, सोशल मीडिया पर किया  अलग होने का ऐलान- hardik pandya natasa stankovic divorce announcement  instagram post | Jansatta

पांड्या और नताशा की पहली मुलाकात 2018 में हुई थी. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. इसके बाद पांड्या और नताशा दोस्त बने और ये दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी. इसके बाद जनवरी 2020 में दोनों ने सगाई कर ली. पांड्या और नताशा ने इसी साल मई 2020 में शादी की थी. उनका एक बेटा है जिसका नाम अगस्त्य है. इस जोड़े ने 14 फरवरी 2023 को उदयपुर में एक भव्य समारोह में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की.

Read More:

खेल खेल में और वेदा मे क्लैश होने पर स्त्री 2 के निर्माता ने दिया बयान

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'Stree 2' का ट्रेलर आउट

विक्की कौशल स्टारर 'बैड न्यूज' का नया सॉन्ग 'Rabb Warga' हुआ आउट

डर के सेट पर शाहरुख से नाराज हुए थे सनी देओल, एक्टर ने फाड़ दी थी पैंट

 

 

Latest Stories