खेल खेल में और वेदा मे क्लैश होने पर स्त्री 2 के निर्माता ने दिया बयान

ताजा खबर: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म निर्माता ज्योति देशपांडे ने फिल्म के टकराव के बारे में खुलकर बात की. 

New Update
stree 2 producer Jyoti Deshpande
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Stree 2: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 15 अगस्त 2024 को  सिनेमाघरों में रिलीज होगी जोकि बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा से भिड़ेगी. वहीं 18 जुलाई 2024 को स्त्री 2 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म निर्माता ज्योति देशपांडे ने फिल्म के टकराव के बारे में खुलकर बात की. 

फिल्मों के क्लैश को लेकर बोले स्त्री 2 के निर्माता

Stree 2 Trailer Launch: Producer speaks up on clash with Akshay Kumar's  Khel Khel Mein and John Abraham's Vedaa; 'Jo Jeeta Wohi Sikandar' |  PINKVILLA

आपको बता दें स्त्री 2 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म निर्माता ज्योति देशपांडे ने फिल्म वेदा, स्त्री 2 और खेल खेल में के बीच क्लैश को लेकर बात की. उन्होंने कहा, "एक साल में केवल 52 सप्ताह होते हैं. हम हिंदू अनुष्ठानों (श्राद्ध), आईपीएल, रमजान के दौरान फिल्में रिलीज नहीं करते हैं और अगर कोई खान फिल्म रिलीज हो रही है या कोई बड़ी साउथ भारतीय फिल्म रिलीज हो रही है तो हमारे पास केवल 20 सप्ताह ही बचते हैं. टकराव होना तय है. इसलिए यह सबसे योग्य का अस्तित्व है, जंगल का कानून है". निर्माता ने आगे बताया कि वे स्त्री 2 के लिए “सुपर कॉन्फिडेंट” हैं और उन्होंने कहा, “हम जो जीता वही सिकंदर की भावना के साथ आ रहे हैं”.

हॉरर-कॉमेडी भरपूर हैं फिल्म का ट्रेलर

बात अगर हम 'स्त्री 2' के ट्रेलर की करें तो एक बार फिर राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी अपने पुराने मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी उत्साह और रोमांच पैदा कर दिया है. उम्मीद है कि 'स्त्री 2' में हॉरर और कॉमेडी का अनूठा मिश्रण पहले भाग की तरह दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेगा. स्त्री 2 का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं और इसका निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज़ कर रहे हैं. यह निर्माता की हॉरर-कॉमेडी दुनिया का हिस्सा है, जिसमें स्त्री, रूही और भेड़िया जैसी फ़िल्में शामिल हैं. फिल्म में तमन्ना भाटिया का एक विशेष आइटम सॉन्ग भी देखने को मिलेगा.

Read More:

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'Stree 2' का ट्रेलर आउट

विक्की कौशल स्टारर 'बैड न्यूज' का नया सॉन्ग 'Rabb Warga' हुआ आउट

डर के सेट पर शाहरुख से नाराज हुए थे सनी देओल, एक्टर ने फाड़ दी थी पैंट

शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन क्यों चाहती थीं सोनाक्षी, जाने वजह!

Latest Stories