Hina Khan को बर्थडे पर फैंस से मिला खास तोहफा, इमोशनल हुई एक्ट्रेस

ताजा खबर: मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान को बर्थडे के दो दिन बाद अपने फैन्स से बेहद खास सरप्राइज मिला. जिसका वीडियो उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है.

New Update
Hina Khan got a special gift from fans on her birthday the actress got emotional
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से जूझ रही हैं. वहीं कुछ दिनों पहले यानी 2 अक्टूबर को हिना खान ने अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. वहीं बर्थडे के दो दिन बाद हिना को अपने फैन्स से बेहद खास सरप्राइज मिला. जिसका वीडियो उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है.

हिना खान को अपने फैंस से मिले खास सरप्राइज

हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्हें मिले आश्चर्य का खुलासा किया, उन्होंने सभी समर्थन और प्यार के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया. वीडियो में हिना खान आंखों पर पट्टी बांधे एक कमरे में एंट्री करती हैं, जो रंग-बिरंगे फूलों के गुलदस्ते और गुब्बारों से भरा हुआ था. जब वह आंखों पर से पट्टी हटाती हैं, तो कमरे को देखकर हैरान रह जाती हैं. कमरे में एक बेहद प्यारा केक रखा हुआ है, जिस पर दुल्हन के रूप में सजने के बाद उनका रैंप वॉक दिखाया गया है. यह सब देखकर हिना खान वीडियो में इमोशनल नजर आती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने लिखा, "यह कितना प्यारा आश्चर्य है कि इतने सालों से लगातार प्यार, धूमधाम और अटूट समर्थन मिल रहा है. मैं हर साल आपके समर्पण, आपके समर्थन, आपकी सच्ची प्रशंसा से अभिभूत हूं. आप हर बार खुद को मात देते हैं. हर अच्छे-बुरे समय में, हर कठिनाई में, हर चुनौती में. आप सभी, मेरे हिनाहोलिक्स मेरी ताकत, मेरी छाया, मेरे अभिभावक की तरह रहे हैं.. मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं.चाहे कुछ भी हो और आपने इसे बार-बार साबित किया है और यहां तक ​​कि मेरे जीवन के ऐसे महत्वपूर्ण चरण में भी".

हिना ने फैंस का किया आभार व्यक्त 

वहीं हिना ने अपने फैंस का आभार व्यक्त करते हुए लिखा, "कृपया जान लें कि हर एक प्रयास को देखा जाता है, संजोया जाता है और सराहा जाता है.. फूलों से लेकर, व्यक्तिगत रूप से लिखे गए पत्रों, जन्मदिन कार्ड, केक, उपहार, सजावट से लेकर मुझे प्रोत्साहित करने वाले, मेरा आत्मविश्वास बढ़ाने वाले, मेरे प्रयासों को स्वीकार करने और पहचानने वाले हार्दिक संदेशों के सागर तक. यह सब सिर्फ शुद्ध खुशी है अमूल्य. मेरे फैंस को जन्मदिन पर मिले प्यार और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद".

जून में हिना ने दी थी ब्रेस्ट कैंसर की जानकारी

बता दें जून 2024 में एक्ट्रेस हिना खान ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने स्वास्थ्य के बारे में बताया था. उन्होंने लिखा, "नमस्ते सभी, हाल ही में आई अफवाहों को संबोधित करते हुए, मैं सभी हिनाहॉलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार शेयर करना चाहती हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं.मुझे स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है.इस चुनौतीपूर्ण निदान के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं.मैं मजबूत, दृढ़ निश्चयी हूं और इस बीमारी पर काबू पाने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं. मेरा इलाज शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूती से उभरने के लिए हर जरूरी काम करने के लिए तैयार हूं". एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ से जुड़ी हर अपडेट को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

Read More:

Alia Bhatt की फिल्म Jigra को सीबीएफसी से मिला यू/ए सर्टिफिकेट

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए Govinda, अपने चाहने वालों को कहा धन्यवाद

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की फिल्म 'Alpha' इस दिन होगी रिलीज

अदनान ने पत्नी की शादी की फोटोज पर बैन लगाने पर जाहिर की प्रतिक्रिया

Latest Stories