Ram Mandir के लिए नंगे पैर अयोध्या पहुंचे जैकी श्रॉफ

ताजा खबर: जैकी श्रॉफ भी अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए. विवेक ओबेरॉय ने सोशल मीडिया पर जैकी श्रॉफ का वीडियो शेयर कर बताया कि एक्टर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए नंगे पैर पहुंचे थे.

New Update
Jackie Shroff

Jackie Shroff

ताजा खबर: Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी 2024 हो चुका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई. प्राण प्रतिष्ठा समारोह में देश-विदेश से राम भक्तों ने हिस्सा लिया. इस शुभ अवसर पर कई बॉलीवुड हस्तियां भी अयोध्या पहुंचीं. इसके साथ-साथ जैकी श्रॉफ  भी अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए. भगवान राम के दर्शन के दौरान विवेक ओबेरॉय भी उनके साथ नजर आए. इसी बीच विवेक ने जैकी श्रॉफ से जुड़ा एक खुलासा किया, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में नंगे पैर पहुंचे थे जैकी श्रॉफ

Jackie Shroff

विवेक ओबेरॉय ने सोशल मीडिया पर जैकी श्रॉफ का वीडियो शेयर कर बताया कि एक्टर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए नंगे पैर पहुंचे थे. उन्होंने जैकी श्रॉफ के पैरों की एक झलक भी शेयर की, जिसमें वह बिना जूतों के खड़े थे. वीडियो की शुरुआत दोनों ने एक-दूसरे को 'माई फेवरेट' कहकर की और बाद में उन्हें एक स्वर में 'जय सिया राम' का नारा लगाते हुए दिखाया गया. विवेक ओबेरॉय ने जैकी श्रॉफ के नंगे पैरों की ओर इशारा करते हुए कहा, ''उन्होंने जूते नहीं पहने हैं. राम की भूमि में आ रहो तो जूतों की जरूरत ही नहीं है”. यही नहीं जैकी श्रॉफ के हावभाव ने कई लोगों का दिल जीत लिया जिन्होंने उनकी सराहना की.

हाथ में पौधा लेकर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पहुंचे जैकी श्रॉफ

यहीं नहीं इससे पहले दिन में जैकी श्रॉफ को हाथ में एक पौधा लेकर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पहुंचते देखा गया था. हालांकि, यह ज्ञात नहीं है कि उन्होंने यह पौधा किसी को गिफ्ट में दिया था या इसे मंदिर परिसर में रखा था. उन्होंने मीडिया से भी बात की और लंबे समय से प्रतीक्षित पल का गवाह बनने का अवसर मिलने पर उत्साह व्यक्त किया. उन्होंने कहा “मुझे आशीर्वाद मिला है. मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि मुझे बुलाया गया. जब भी मुझे इंस्पेक्टर की भूमिका दी गई, तो मेरा नाम राम था”. इतना ही नहीं, हाल ही में मुंबई लौटे जैकी श्रॉफ को एक बार फिर नंगे पैर देखा गया क्योंकि वह अयोध्या से भगवान राम की मूर्ति लेकर पहुंचे थे.

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए कई सितारे

आपको बता दें कि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की. इसमें आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, रोहित शेट्टी, माधुरी दीक्षित, राजकुमार हिरानी, राम चरण, प्रसून जोशी, कंगना रनौत, मधुर भंडारकर जैसे सितारों के अलावा कई अन्य नाम भी शामिल हैं. इसके अलावा कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और चिरंजीवी जैसे दिग्गज सितारे भी शामिल हुए. इस खास मौके पर सोनू निगम, अनुराधा पौडवाल और शंकर महादेवन जैसे कलाकारों ने भी खास परफॉर्मेंस दी.

Ram Mandir, Jackie Shroff 

Read More:

Latest Stories