ऋतिक रोशन ने कृष 4 पर अपडेट शेयर किया, फैन्स से कहा- "आपको अभी और..."

ताजा खबर : ऋतिक रोशन ने आश्वासन दिया कि जहां तक सुपरहीरो फिल्म की योजना का सवाल है तो वह एक खुशहाल जगह हैं. लेकिन उन्होंने कहा है कि इसमें थोड़ा वक्त और लगेगा.

New Update
krish4

ताजा खबर  : ऋतिक रोशन, जो वर्तमान में फाइटर की सफलता का आनंद ले रहे हैं, उन्होंने हाल ही में अपनी सुपरहीरो एक्शन फिल्म कृष 4 की रिलीज पर अपडेट साझा किया. पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में, एक्टर ने साझा किया कि फिल्म "मुश्किल" है और फैन्स को इंतजार करना होगा. रिलीज़ होने में थोड़ा अधिक समय है. 

कृष 4 के बारे में ऋतिक ने दिए अपडेट

सुपरहीरो फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म के बारे में बात करते हुए, ऋतिक रोशन ने पिंकविला से कहा, "मुझे लगता है कि आपको अभी और इंतजार करना होगा. कृष 4 के बारे में बोलना जल्दबाजी होगी. आप सब कुछ जानते हैं जो मुझे कहना है. काम जारी है." यह कुछ ऐसा है जो स्पष्ट रूप से एक कठिन फिल्म है, और आपको इसका व्यावसायिक पक्ष, इसका अर्थशास्त्र, और फिर, निश्चित रूप से, गहराई और स्क्रिप्ट देखनी होगी. इसलिए, चीजें सही जगह पर आ रही हैं. मैं मुस्कुरा रहा हूं, मैं मैं खुश हूं, लेकिन अभी भी लंबा रास्ता तय करना है.”

Krrish 4: Everything we know about this Hrithik Roshan film | Bollywood  News - The Indian Express

पिछले साल, ऋतिक ने खुलासा किया था कि फिल्म का विकास "एक छोटी सी तकनीकीता" पर अटका हुआ था. हालाँकि, उन्होंने पुष्टि की कि कृष 4 "निश्चित रूप से" पाइपलाइन में है और यह "जल्द ही वास्तविक रूप से घटित होगा."
कृष 4 की घोषणा 2018 में की गई थी. फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा ने कहा कि यह मूल रूप से क्रिसमस 2020 नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित थी, लेकिन इसे आगे बढ़ाया जाता रहा.

कृष फ्रेंचाइजी के बारे में 

फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म, कोई... मिल गया, 2003 में रिलीज़ हुई थी, उसके बाद कृष, जो 2006 में आई, और कृष 3 2013 में रिलीज़ हुई. फ्रैंचाइज़ी की सभी फिल्मों का निर्देशन और निर्माण ऋतिक के पिता राकेश रोशन द्वारा निर्माण  किया गया है.  

Read More:

Filmfare में आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

रश्मिका ने छावा के सह-कलाकार विक्की कौशल की तारीफ पर प्रतिक्रिया दी

करण जौहर ने नई फिल्म की घोषणा की, कास्ट से जुड़ी डिटेल आना अभी बाकी 

नितेश तिवारी की रामायण में हनुमान के रूप में सनी देओल आएंगे नजर

Latest Stories