नितेश तिवारी की रामायण में हनुमान के रूप में सनी देओल आएंगे नजर

नितेश तिवारी की आने वाली फिल्म रामायण में रणबीर कपूर और साई पल्लवी मुख्य भूमिका में होंगे. अब खबर आ रही है की निर्माता को भगवान हनुमान भी मिल गए है. वो कोई और नहीं बल्कि सनी देओल है जो फिल्म में हनुमान की भूमिका में नजर आने वाले है.

New Update
sunny

ताजा खबर : महीनों की अटकलों और कास्टिंग अफवाहों के बाद, एक्टर सनी देओल को नितेश तिवारी की परियोजना रामायण में शक्तिशाली हनुमान की भूमिका निभाने की खबर सामने आई है. यह घोषणा रणबीर कपूर के साथ जुड़ती है, जो भगवान राम का किरदार निभाएंगे, जो श्रद्धेय हिंदू महाकाव्य की एक महाकाव्य सिनेमाई रीटेलिंग का वादा करता है.

 रामायण में सनी देओल आएंगे निभाएंगे ये भूमिका 

इस परियोजना के साथ देओल के जुड़ाव ने काफी उत्साह पैदा किया है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, प्रोडक्शन से जुड़े करीबी सूत्रों ने उन्हें इस प्रतिष्ठित भूमिका को निभाने के लिए "पूरी तरह तैयार" बताया है और इसे "जीवन में एक बार मिलने वाला अवसर" बताया है. उनकी भव्य शारीरिक उपस्थिति और अटूट समर्पण हनुमान से जुड़ी अटूट निष्ठा और शक्ति का प्रतीक है, जो उन्हें इस किरदार के लिए उपयुक्त विकल्प बनाता है. 

Sunny: Exclusive! Birthday Boy Sunny Deol: I Don't Feel My Age At All |  Hindi News, Times Now
जबकि कुछ ऑनलाइन चर्चाओं ने देओल और कपूर के बीच उम्र के अंतर के बारे में सवाल उठाए हैं, निर्माता अविचलित हैं. प्रकाशन के अनुसार, वे कास्टिंग को रामायण कथा की कालातीत प्रकृति के लेंस के माध्यम से देखते हैं, जहां पात्रों के बीच का बंधन सांसारिक समय की सीमाओं से परे है. 
प्रकाशन ने एक सूत्र के हवाले से कहा, "यह एक विरासती हिस्सा है, और टीमें सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा से बेपरवाह हैं. रणबीर के मन में सनी देओल के लिए बेहद सम्मान है और वह रणबीर को भारतीय सिनेमा के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक मानते हैं. दोनों द्वारा साझा की गई गतिशीलता बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए एक सौगात होगी. इसका उद्देश्य भगवान राम और भगवान हनुमान द्वारा साझा किए गए शुद्ध बंधन को प्रदर्शित करना है."

रामायण के कास्ट 

देओल एक प्रभावशाली कलाकार में शामिल हो गए हैं जिसमें सीता के रूप में साई पल्लवी, रावण के रूप में यश और कैकेयी के रूप में लारा दत्ता शामिल हैं. विभीषण की महत्वपूर्ण भूमिका के लिए विजय सेतुपति के साथ बातचीत चल रही है, बाकी प्रमुख किरदारों को जल्द ही अंतिम रूप दिया जाएगा. 
इस महाकाव्य को जीवंत करने की यात्रा मार्च 2024 में शुरू होगी, जिसमें रणबीर कपूर और साई पल्लवी प्रमुख होंगे. रामायण के लिए फिल्मांकन: भाग एक मई तक जारी रहेगा, जुलाई में समाप्त होगा. इस पहली किस्त की पोस्ट-प्रोडक्शन प्रक्रिया में डेढ़ साल लगने की उम्मीद है. 

Read More:

Filmfare में आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

फिल्म Kanguva से सामने आया Bobby Deol का फर्स्ट लुक

जब अपनी पहली फिल्म बरसात की स्क्रिप्ट के बदलाव से परेशान थे Bobby Deol

Bigg Boss 17 के फिनाले से पहले मुनव्वर ने मांगी अपने गुनाहों की माफी

Latest Stories