अक्षय कुमार और अरशद वारसी की Jolly LLB 3 में नजर आएंगी हुमा कुरैशी!

Jolly LLB 3: फिल्म 'जॉली एलएलबी' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. इस बीच एलएलबी 3 से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि फिल्म में हुमा कुरैशी भी नजर आएंगी. 

New Update
Huma Qureshi

Huma Qureshi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Jolly LLB 3: फिल्म 'जॉली एलएलबी' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू होने की घोषणा की. इस बीच एलएलबी 3 से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि फिल्म में हुमा कुरैशी भी नजर आएंगी. 

पुष्पा मिश्रा के किरदार में नजर आएंगी हुमा कुरैशी 

Jolly LLB 3: Akshay Kumar Begins Filming With Huma Qureshi and Arshad Warsi  In Rajasthan - DEETS Inside!

आपको बता दें सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक साल 2017 की फिल्म जॉली एलएलबी 2 में पुष्पा मिश्रा का किरदार निभाने वाली हुमा कुरैशी अब जॉली एलएलबी 3 में भी नजर आएंगी. वहीं हुमा कुरैशी जॉली एलएलबी 3 की कास्ट में शामिल होंगी. वह इस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने के लिए आज अजमेर जा रही हैं." फिलहाल अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने राजस्थान में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. 

अक्षय कुमार ने शेयर की अनाउंसमेंट वीडियो


वहीं हाल ही में अक्षय कुमार द्वारा जॉली एलएलबी 3 का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया गया था. वीडियो की शुरुआत में अरशद ने सभी को “जगदीश त्यागी उर्फ ​​जॉली बीए एलएलबी डुप्लीकेट” से सावधान रहने की चेतावनी दी. इसके बाद अक्षय खुद को “असली” जॉली के रूप में पेश करते नज़र आए. वीडियो के अंत में सौरभ शुक्ला की झलक दिखाई गई. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “अब ओरिजिनल कौन और डुप्लीकेट कौन, ये तो पता नहीं. लेकिन यह निश्चित रूप से एक अच्छी सवारी होने वाली है !! हमारे साथ रहना. जय महाकाल”.

Read More:

Met Gala 2024 में शामिल होंगी Alia Bhatt, न्यूयॉर्क के लिए हुई रवाना

मनीषा कोइराला नहीं बल्कि हीरामंडी के लिए रेखा थीं मेकर्स की पहली पसंद

कॉमेडी शो में एक शख्स ने उड़ाया करण जौहर का मजाक, भड़के फिल्म निर्माता

'मुन्ना भाई 3' पर Arshad Warsi का चौंकाने वाला बयान आया सामने

Latest Stories