ईशा ने समर्थ संग ब्रेकअप पर कमेंट करने के लिए रिंकू धवन को लगाई फटकार

ताजा खबर: ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का हाल ही में ब्रेकअप हुआ था. वहीं हाल ही में रिंकू धवन ने ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के रिश्ते पर टिप्पणी की थी, जिसके लिए अब ईशा मालवीय ने उनकी आलोचना की है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Isha Malviya

Isha Malviya

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का हाल ही में ब्रेकअप हुआ था.  ब्रेकअप के बाद समर्थ ने ईशा मालवीय को लेकर कई चौंका देने वाले खुलासे किए. वहीं हाल ही में रिंकू धवन ने ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के रिश्ते पर टिप्पणी की थी, जिसके लिए अब ईशा मालवीय ने उनकी आलोचना की है.

ईशा मालवीय ने रिंकू धवन को सुनाई खरी खोटी

Bigg Boss 17 Rinku Dhawan Reaction On Isha Malviya And Samarth Jurel  Breakup Watch Video 'तू इसके लायक नहीं है...' समर्थ संग तू तू मैं मैं में रिंकू  धवन ने कही थी

 दरअसल, ईशा मालवीय ने रिंकू धवन पर समर्थ जुरेल के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात करने के लिए उन्हें खरी खोटी सुनाते हुए कहा, "क्या आपको लगता है कि यह मुझे परेशान करता है? वह अपनी शादीशुदा लाइफ में सफल नहीं रही. मुझे यह नहीं कहना चाहिए लेकिन उनका भी तलाक हो चुका है और आप 20 साल के बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं. हम एक रिश्ते में रहेंगे और फिर टूट जाएंगे. लेकिन खुद को देखो, तुम्हारी शादी भी सफल नहीं रही. यह बेहतर है कि आप खुद पर ध्यान केंद्रित करें. मुझे समझ में नहीं आता. लाइमलाइट में रहने के लिए, आप लोगों के बारे में बकवास कर रहे हैं. मुझे हकीकत में बुरा लगता है. फिर मुझे लगता है. इनके खुद की शादी शुदा जिंदगी में बवाल आया हुआ है".

रिंकू धवन ने ईशा और समर्थ के ब्रेकअप को लेकर कही थी ये बात

तलाकशुदा हो, खुद की शादी चली नहीं' रिंकू पर भड़कीं ईशा, ब्रेकअप का उड़ाया  था मजाक - Isha malviya slams rinku dhawan for commenting on her breakup  with samarth jurel actress calls

बता दें रिंकू धवन ने ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के ब्रेकअप को लेकर अपने विचार शेयर करते हुए कहा,  "ईशा और समर्थ युवा हैं. उनकी उम्र ऐसी है. वे बड़े हो गए हैं, समझदार हैं, होशियार हैं. बहुत तेज है आज कल के बच्चे. मेरा बेटा 22 साल का है और आज के युवा बहुत होशियार हैं. वे सब कुछ संभाल सकते हैं और मुझे यकीन है कि समर्थ सब कुछ संभाल पाएगा". इसके साथ ही रिंकू ने आगे ईशा को "अति-महत्वाकांक्षी" कहा और खुलासा किया कि उन्होंने बहुत पहले ही उनके ब्रेकअप की भविष्यवाणी कर दी थी.

Read More:

Vikrant Massey और Mouni Roy की क्राइम थ्रिलर 'ब्लैकआउट' का ट्रेलर आउट

दलजीत कौर से अलग होने की बात पर पति निखिल पटेल ने तोड़ी चुप्पी

रणवीर सिंह के साथ राक्षस नहीं बनाएंगे प्रशांत वर्मा, मेकर्स ने दी सफाई

Birthday Special: जब परेश रावल ने अपनी कॉमेडी से जीता दर्शकों का दिल!

Latest Stories