दलजीत कौर से अलग होने की बात पर पति निखिल पटेल ने तोड़ी चुप्पी

दलजीत कौर ने 2023 में में केन्या के बिजनेसमैन निखिल पटेल से मुंबई में शानदार शादी की थी.वहीं शादी के 10 महीने बाद दलजीत कौर ने निखिल पटेल संग सारी फोटोज और वीडियो डिलीट कर दिए इस बीच अब निखिल पटेल ने दलजीत कौर से अलग होने पर चुप्पी तोड़ी हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
 Daljeet Kaur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बिग बॉस 13 फेम दलजीत कौर ने मार्च  साल 2023 में में केन्या के बिजनेसमैन निखिल पटेल से मुंबई में शानदार शादी की थी. शादी के बाद एक्ट्रेस बेटे जेडन के साथ केन्या चली गईं. वहीं शादी के 10 महीने बाद दलजीत कौर ने निखिल पटेल संग सारी फोटोज और वीडियो डिलीट कर दिए जिसके बाद खबरें आने लगी कि एक्ट्रेस अपने पति से अलग हो चुकी हैं. इस बीच अब निखिल पटेल ने दलजीत कौर से अलग होने पर चुप्पी तोड़ी हैं.

दलजीत कौर से अलग होने पर निखिल पटेल ने दिया बयान

Dalljiet Kaur Ex Husband Nikhil Patel Break Silence On Separation Says Her  Return To Kenya Was End Of Relationship - Dalljiet Kaur संग टूट रहे रिश्ते पर  निखिल पटेल ने खोला सारा

निखिल पटेल ने दलजीत कौर के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, "इस साल जनवरी में दलजीत ने अपने बेटे जेडन के साथ केन्या छोड़कर भारत वापस आने का फैसला किया, जिसके कारण हम अलह हो गए. हम दोनों को एहसास हुआ कि हमारे परिवार की नींव उतनी मजबूत नहीं थी जितनी हमने उम्मीद की थी. दलजीत के लिए केन्या में रहना मुश्किल हो गया. दलजीत केन्या में अपने जीवन में तालमेल नहीं बिठा पा रही थी".

इस वजह से दलजीत ने किया निखिल से दूर होने का फैसला

Nikhil Patel revealed these secrets of dalljiet kaur, said - Now it is  difficult to live with her -Hindi Filmibeat

वहीं निखिल पटेल ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "दलजीत और हमारा परिवार भारत में अपने करियर और जिंदगी को मिस करने की वजह से और दूर होने लगा था. हमारी संस्कृतियों की वजह से भी कई चीजें मुश्किल हो रही थीं. मेरी बेटियों की मां उनके बीच के रिश्ते की परवाह किए बिना चली गई. जिस दिन दलजीत ने जाने का फैसला किया, उसने मुझे और अपने बेटे के स्कूल में बताया कि वह अपना बचा हुआ सामान लेने के अलावा केन्या लौटने की योजना नहीं बना रही है".बता दें दलजीत और निखिल के अलग होने की अफवाहें पहली बार इस साल फरवरी में सुर्खियों में आईं. यह सब तब शुरू हुआ जब दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी शादी की सभी तस्वीरें हटाकर सबको चौंका दिया. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने नाम से "पटेल" शब्द भी हटा दिया.

दलजीत ने निखिल पर लगाए कई आरोप

इससे पहले दलजीत कौर ने निखिल पटेल के ऊपर कई और इल्जाम भी लगाए थे. दरअसल, बीते दिनों  एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर खुलासा किया था कि उनके पति निखिल का एसएन नाम की लड़की के साथ अफेयर चल रहा है, वहीं अब हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि उनके पति ने उनकी शादी को मानने से इनकार कर दिया है.

2023 में हुई थी दलजीत और निखिल की शादी

शालीन भनोट की पूर्व पत्नी दलजीत कौर यूके स्थित निखिल पटेल से शादी करने के  लिए पूरी तरह तैयार हैं - टेली अपडेट्स
आपको बता दें कि दलजीत कौर ने साल 2015 में अपने पहले पति शालीन भनोट से तलाक लेने के बाद 18 मार्च 2023 को निखिल पटेल से दूसरी शादी की और वह अपने बेटे के साथ केन्या शिफ्ट हो गईं. हालांकि, जनवरी के महीने में दलजीत अपने बेटे के साथ भारत लौट आईं और तब से वह भारत में ही हैं.

Nikhil Patel, Daljeet Kaur 

Read More:

रणवीर सिंह के साथ राक्षस नहीं बनाएंगे प्रशांत वर्मा, मेकर्स ने दी सफाई

Birthday Special: जब परेश रावल ने अपनी कॉमेडी से जीता दर्शकों का दिल!

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में शामिल होंगे शाहरुख, एयरपोर्ट पर आए नजर

आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म का हुआ एलान, रिलीज डेट साई सामने!

Latest Stories