रणवीर सिंह के साथ राक्षस नहीं बनाएंगे प्रशांत वर्मा, मेकर्स ने दी सफाई

Rakshas Shelved: रणवीर सिंह काफी समय से निर्देशक प्रशांत वर्मा की फिल्म 'राक्षस' को लेकर चर्चा में चल रहे थे. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि प्रशांत वर्मा की फिल्म 'राक्षस' को बंद कर दिया हैं.

New Update
Rakshas Shelved

Rakshas Shelved

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Rakshas Shelved:रणवीर सिंह काफी समय से निर्देशक प्रशांत वर्मा की फिल्म  'राक्षस' को लेकर चर्चा में चल रहे थे. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि प्रशांत वर्मा की फिल्म 'राक्षस' को बंद कर दिया हैं. इसके साथ ही  रणवीर सिंह निर्माताओं के साथ एक बयान जारी कर बताया कि फिल्म अभी नहीं बन रही है. 

रचनात्मक मतभेदों के कारण बंद हुई फिल्म

रणवीर सिंह, प्रशांत वर्मा और मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा जारी एक ऑफिशियल बयान में कहा गया है, "इस प्रोजेक्ट के लिए यह सही समय नहीं है: रणवीर सिंह . प्रशांत वर्मा और मैथरी मूवी मेकर्स ने आधिकारिक बयान के साथ स्पष्टीकरण दिया. हाल ही में, ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि फिल्म राक्षस, जिसे प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित किया जाना था और पावरहाउस रणवीर सिंह द्वारा अभिनीत किया जाना था. रचनात्मक मतभेदों के कारण दोनों ने इस प्रोजेक्ट से अलग होने का फैसला किया. विभिन्न उद्योग स्रोतों से अटकलों के बीच, निर्माताओं और एक्टर ने अब अपना रुख स्पष्ट कर दिया है और चल रहे घटनाक्रम को संबोधित किया है".

रणवीर सिंह ने की प्रशांत वर्मा की तारीफ

रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा राक्षस की फिल्म ठंडे बस्ते में डाल दी गई है? |  टाइम्स नाउ

वहीं रणवीर सिंह ने प्रशांत वर्मा की तारीफ करते हुए कहा, "वह एक बहुत ही खास प्रतिभा है. हमने मुलाकात की और साथ में एक फिल्म के विचार पर विचार किया. उम्मीद है कि हम भविष्य में किसी रोमांचक फिल्म पर साथ काम करेंगे". इसके साथ-साथ प्रशांत वर्मा ने कहा, "रणवीर जैसी ऊर्जा और प्रतिभा मिलना दुर्लभ है. हम भविष्य में जल्द ही अपनी ताकतों को एकजुट करेंगे." यहीं नहीं बयान के आखिर में कहा गया हैं कि , "मैथ्री मूवी मेकर्स सहित दोनों पक्ष इस बात पर सहमत हैं कि इसे बनाने के लिए सभी के इरादे सही थे, लेकिन कभी-कभी कुछ चीजें उस समय नहीं होनी चाहिए",

रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

Don 3: Ranveer Singh Start Shoot for Don 3 in August - 'डॉन 3' के लिए इस  महीने से शूटिंग शुरू करेंगे रणवीर सिंह | बॉलीवुड News, Times Now Navbharat

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में साथ काम करेंगे. इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर भी हैं. इसके अलावा रणवीर के पास कियारा आडवाणी के साथ डॉन 3 भी है.

Prasanth Varma

Read More:

Birthday Special: जब परेश रावल ने अपनी कॉमेडी से जीता दर्शकों का दिल!

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में शामिल होंगे शाहरुख, एयरपोर्ट पर आए नजर

आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म का हुआ एलान, रिलीज डेट साई सामने!

अल्लू अर्जुन और रश्मिका स्टारर पुष्पा 2 का दूसरा सॉन्ग 'अंगारों' आउट

 

Latest Stories