Advertisment

Janhvi Kapoor ने Jr NTR के साथ देवारा की शूटिंग के बारे में की बात!

अपनी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रचार के दौरान नई दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जान्हवी कपूर ने जूनियर एनटीआर के साथ देवरा: पार्ट 1 की शूटिंग के बारे में बताया.

New Update
Janhvi Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

थंगम के रूप में अपने किरदार की एक झलक दिखाने के बाद, अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने प्रशंसकों के बीच उत्साह को फिर से जगा दिया है, जो एनटीआर जूनियर अभिनीत बहुप्रतीक्षित महान कृति देवरा: भाग 1 की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. 

जान्हवी कपूर सोमवार को अपनी आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन के लिए दिल्ली आईं. हालांकि, बहुप्रतीक्षित देवरा: भाग 1 में अपनी भूमिका के बारे में उनकी उत्साही टिप्पणियों ने सुर्खियाँ बटोरीं. कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जान्हवी जूनियर एनटीआर के साथ हैं, जो आरआरआर अभिनेता के साथ उनकी पहली फिल्म है.

देवारा पर जान्हवी कपूर

जान्हवी ने देवरा: भाग 1 का हिस्सा बनने के लिए अपनी अपार कृतज्ञता और उत्साह व्यक्त किया. "मेरा किरदार बहुत मनोरंजक है. मैंने उस सेट पर बहुत अच्छा समय बिताया क्योंकि जिस तरह से वे लोग अपने काम को प्यार से करते हैं, जिस तरह से वे इसे करते हैं, जिस जुनून के साथ वे अपना काम करते हैं, उनकी कहानियां बहुत खूबसूरत हैं. वे हर कहानी को दृढ़ विश्वास के साथ पेश करते हैं. यह बहुत अनूठा है, उनकी फिल्मों में एक अलग स्वभाव, जुनून, दृष्टिकोण होता है. और मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे यह अवसर मिला," उन्होंने कहा.

 

देवारा पर जूनियर एनटीआर

देवरा: भाग 1 के बारे में चर्चा लगातार बढ़ रही है, खासकर हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान जूनियर एनटीआर की हालिया टिप्पणियों के बाद. अभिनेता ने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि फिल्म का इंतजार सार्थक होगा, उन्होंने कहा, "यह मेरा आप सभी से वादा है कि देवरा का इंतजार सार्थक होगा और फिल्म रिलीज होने पर हर प्रशंसक गर्व से अपना कॉलर ऊंचा उठाएगा."

उनके शब्दों ने फिल्म के लिए उत्सुकता को और बढ़ा दिया है, जिसमें मनोरंजक एक्शन सीक्वेंस और बेहतरीन संगीत स्कोर का वादा किया गया है. इस फिल्म में सैफ अली खान भी अहम भूमिका में हैं, यह जूनियर एनटीआर की निर्देशक के साथ दूसरी फिल्म है, इससे पहले 2016 में उनकी सफल फिल्म जनता गैराज को दर्शकों और आलोचकों दोनों से व्यापक प्रशंसा मिली थी.

देवारा के बारे में

देवरा का पहला भाग इस साल 10 अक्टूबर को दशहरा सप्ताहांत पर रिलीज़ होने वाला है. युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित और नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत इस फ़िल्म में अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा संगीत और आर रत्नवेलु द्वारा छायांकन किया गया है.

 

निर्माताओं ने हाल ही में जान्हवी का थंगम के रूप में एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें वह एक अलौकिक आधी साड़ी में एक पेड़ के पास खड़ी हैं, और उन्होंने लाल बिंदी और शानदार आभूषण पहने हुए हैं.

Read More:

अदिति राव हैदरी कान्स के लिए हुई रवाना, पोस्ट शेयर कर कहा-'मुझे...'

प्रतीक बब्बर ने कहा-मंथन के दौरान उनकी मां स्मिता पाटिल अन्ट्रेन्ड थी

कान्स मंथन स्क्रीनिंग पर नसीरुद्दीन नहीं रोक पाए आंसू, 'मुझे गर्व...'

आयुष्मान खुराना- सारा अली खान एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए आएंगे एक साथ?

Advertisment
Latest Stories