हीरामंडी स्टार Jason Shah ने सेक्स की लत से जूझने पर तोड़ी चुप्पी

ताजा खबर: जेसन शाह को शराब, स्मोकिंग और सेक्स की लत काफी ज्यादा थी. इस बीच जेसन शाह ने सेक्स की लत से अपने संघर्ष का बहादुरी से खुलासा किया है. 

New Update
Jason Shah
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में एक्टर जेसन शाह ने ए एलेस्टेयर कार्टराइट का किरदार निभाया. वहीं फैंस द्वारा उनकी एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया. लेकिन क्या आप इस बात को जानते है कि जेसन शाह को शराब, स्मोकिंग और सेक्स की लत काफी ज्यादा थी. इस बीच जेसन शाह ने सेक्स की लत से अपने संघर्ष का बहादुरी से खुलासा किया है. 

जेसन शाह ने शराब, स्मोकिंग और सेक्स को लेकर किया खुलासा

Bb Ott 3 का हिस्सा बना 'हीरामंडी' का यह सितारा!

आपको बता दें जेसन शाह ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में धूम्रपान और सेक्स की लत के साथ अपने संघर्षों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि , "यह शराब थी. मैं दिन में करीब ढाई पैकेट सिगरेट पीता था. मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि मुझे महिलाओं की लत थी. यह एक सेक्स की लत थी जो मेरे लिए बहुत मुश्किल थी. मुझे लगता है कि इसे छोड़ना सबसे बड़ी लतों में से एक थी. भगवान बहुत अच्छे हैं और उनकी कृपा मेरे लिए इतनी पर्याप्त है कि उनके प्यार ने हर चीज को मात दे दी".

इस तरह जेसन ने अपनी लत पर पाया काबू

Jason Shah ने सेक्स की लत से जूझने के बारे में खुलकर बात की | Jason Shah  opens up about battling sex addiction, जेसन शाह ने सेक्स की लत से जूझने के

वहीं जेसन शाह ने अपनी लत पर काबू पाने की कठिन प्रकृति को स्पष्ट रूप से व्यक्त किया. अपने अनुभव पर विचार करते हुए उन्होंने "अगर यह अच्छा लगता है, तो इसे करें" की आम धारणा के खिलाफ चेतावनी दी, इसे संभावित रूप से हानिकारक सलाह के रूप में पहचानते हुए जेसन शाह ने कहा, "यह आसान नहीं है, यह कठिन है क्योंकि आपको ना कहना पड़ता है. यह एक फंडा है कि अगर यह अच्छा लगता है, तो इसे करें. लेकिन मुझे एहसास हुआ है कि यह शायद सबसे खराब सलाह है जो आप किसी को दे सकते हैं. मेरे जीवन से, मैं कहूंगा, मेरे सबसे बुरे फैसले तब लिए गए जब मुझे अच्छा लगा. अब मैं यही कहता हूं, अगर मुझे अच्छा लगता है, तो इसके बारे में सोचें".

साल 2021 में हुआ था जेसन को अपनी लत का एहसास 

Jason Shah Age, Height, Weight, Wiki, Biography, Family, And More -  UnfoldedStars.in

जेसन को कब एहसास हुआ कि उन्हें सेक्स की लत लग गई है, इस पर उन्होंने कहा कि 2021 के नए साल की पूर्व संध्या पर मैं अपने दोस्त के घर पर था और हमेशा की तरह लड़की को जाते हुए देखा. मुझे उसे दुख पहुंचाने के लिए बहुत बुरा लगा. मुझे उस समय बहुत बुरा और दोषी महसूस हुआ. इसके बाद ही मेरी धार्मिक यात्रा शुरू हुई. मुझे एहसास हुआ कि जीवन में और भी कई चीजें हैं और इससे बदलाव आया.

जेसन शाह ने अपनी मौजूदा रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

Heeramandi's Cartwright aka Jason Shah approached for Bigg Boss OTT 3

इसके साथ ही एक्टर ने अपने मौजूदा रिलेशनशिप के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि उन दोनों ने फैसला किया है कि ठजब तक उनकी शादी नहीं हो जाती, वे सेक्स नहीं करेंगे. यह फैसला इसलिए लिया गया है ताकि वह भावनात्मक रूप से न जुड़े. जब भी आप किसी लड़की के साथ यौन संबंध बनाते हैं, तो आप दोनों भावनात्मक रूप से जुड़ जाते हैं और उसके बाद तर्क का कोई मतलब नहीं रह जाता. आपका पूरा रिश्ता अब भावनाओं पर आधारित हो जाता है और जैसा कि मैंने कहा, भावनाएं बहुत खतरनाक होती हैं.

Read More:

विक्की कौशल- तृप्ति के इंटिमेट सॉन्ग में करण जौहर ने निभाई ये भूमिका

'एनिमल' के बाद Triptii Dimri ने बैड न्यूज के लिए बढ़ाई अपनी फीस

YRF स्पाई यूनिवर्स में हुई Anil Kapoor की एंट्री, इन फिल्मों आएंगे नजर

विक्की कौशल ने Bad Newz के पुराने टाइटल के बारे में किया खुलासा

 

Latest Stories