Adnan Sami की मां नौरीन सामी खान का 77 साल की उम्र में हुआ निधन

ताजा खबर: मशहूर सिंगर अदनान सामी की मां बेगम नौरीन सामी खान का आज 7 अक्टूबर 2024 का हो निधन हो गया हैं. वहीं इस बात की जानकारी अदनान ने खुद दी है.

New Update
Adnan Sami
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Adnan Sami Mother Death: मशहूर सिंगर अदनान सामी की मां बेगम नौरीन सामी खान का आज 7 अक्टूबर 2024 का हो निधन हो गया हैं. वहीं इस बात की जानकारी अदनान ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी है.

अदनान सानी ने शेयर किया इमोशनल नोट

आपको बता दें अदनान सामी ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका नाम, जन्म का साल और निधन का साल लिखा है. उन्होंने इसके साथ एक भावनात्मक नोट भी लिखा है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए अदनान ने लिखा, "मैं अत्यंत दुख और असीम दुःख के साथ हमारी प्यारी मां बेगम नौरीन सामी खान के निधन की घोषणा करता हूं. हम गहरे दुख में डूबे हुए हैं. वह एक अविश्वसनीय महिला थीं, जिन्होंने अपने संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति के साथ प्यार और खुशी शेयर की. हम उन्हें बेहद याद करेंगे.कृपया उनकी दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करें. हम अल्लाह के हैं और हम उसी की ओर लौटते हैं. अल्लाह SWT हमारी प्यारी माँ को जन्नत-उल-फिरदौस में आशीर्वाद दे...आमीन...". 

गायक के कई दोस्तों और फैंस ने व्यक्त की संवेदना 

Mini Mathur expresses her sorrow at the news

जैसे ही अदनान सामी ने इस दुखद खबर के बारे में पोस्ट किया, गायक के कई दोस्तों और फैंस ने उनके कमेंट सेक्शन में संवेदना व्यक्त की. एक्ट्रेस  मिनी माथुर ने लिखा, "प्रिय अदनान, रोया और मदीना, मुझे आपके नुकसान के लिए बहुत दुख है. परिवार को शक्ति देने की कामना करती हूं." एक यूजर ने लिखा, "शांति से विश्राम करें.ईश्वर आपको इस अथाह दुख से उबरने की शक्ति दे।", जबकि एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "अल्लाह की ओर से हम आए हैं और उसी के पास लौटना है.आपकी प्यारी मां के निधन पर आपको और आपके परिवार को मेरी हार्दिक संवेदनाएं.अल्लाह आपको इस दुख की घड़ी में धैर्य और शक्ति प्रदान करे.अल्लाह उन्हें जन्नत में एक ऊँचा स्थान प्रदान करे, आमीन"।

अदनान सामी का वर्कफ्रंट

Adnan Sami advocates positive use of AI in music - The Statesman

अदनान सामी बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर हैं. उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन गाने दिए हैं. उन्हें आखिरी बार सलमान खान और करीना कपूर की 2015 की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में भर दो झोली मेरी गाते हुए देखा गया था. 

Read More:

शिल्पा शिरोडकर ने किया खुलासा,बिग बॉस 18 से पहले कर रही थी काम की तलाश

Tanu Weds Manu 3 में होंगे Kangana Ranaut के ट्रिपल रोल?

Asha Negi ने कास्टिंग काउच के अपने अनुभव पर तोड़ी चुप्पी

अक्षय कुमार स्टारर 'Khel Khel Mein' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Latest Stories