Bigg Boss 18: शो के पहले ही दिन आपस में भिड़े तजिंदर बग्गा और रजत दलाल

रियलिटी शोज़: बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो भी सामने आ चुका हैं जिसमें तजिंदर पाल सिंह बग्गा और रजत दलाल पहले ही दिन आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

New Update
Bigg Boss 18
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bigg Boss 18  New Promo: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. इस बार घर में टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े और विवादित नाम शामिल हुए हैं. वहीं बिग बॉस 18 के घर में राजनेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा और फिटनेस एक्सपर्ट रजत दलाल ने बतौर कंटेस्टेंट्स एंट्री ली हैं. यही नहीं शो का पहला प्रोमो भी सामने आ चुका हैं जिसमें तजिंदर पाल सिंह बग्गा और रजत दलाल पहले ही दिन आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

तजिंदर पाल सिंह बग्गा और रजत दलाल के बीच हुई लड़ाई

आपको बता दें बिग बॉस सीजन 18 की 6 अक्टूबर से धमाकेदार शुरुआत हो चुकी हैं. वहीं अब बिग बॉस मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो शेयर किया है. प्रोमो वीडियो में तजिंदर पाल सिंह बग्गा और रजत दलाल आपस में बहस करते हुए नजर आ रहे हैं. प्रोमो में  रजत दलाल ने कहते है कि पूरे भारत ने इसे देखा है, जिस पर तजिंदर ने पुष्टि की कि उन्होंने भी इसे देखा है और बताया कि उसने भी बाइकर को सभी की तरह गिरते हुए देखा था. इससे रजत दलाल भड़क गए और उन्होंने तजिंदर से सवाल किया कि वह झूठ क्यों बोल रहे हैं? इसके अलावा तजिंदर पाल सिंह बग्गा की प्रतिक्रिया से रजत दलाल भड़क गए. इस पर रजत दलाल कहते हैं कि मैं कोई गंवार नहीं हूं और बहुत प्यार से बात करता हूं. यहां सब देख रहे हैं, हिसाब से बात करो, मैं 2 मिनट में भूत बना दूंगा.

रजत दलाल का वायरल हुआ था वीडियो

आपको बता दें कि रजत दलाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उनकी कार तेज रफ्तार में एक बाइक से टकराती है और बाइक सवार मौके पर ही गिर जाता है. कथित तौर पर रजत दलाल की एसयूवी में एक और शख्स मौजूद था, जिसने यह वीडियो बनाया, वह दिल्ली एनसीआर इलाके में भीड़भाड़ वाली सड़क से 140 किलोमीटर प्रति घंटे की खतरनाक रफ्तार से गुजरता हुआ दिखाई दिया. अपने बगल में बैठी एक महिला की चेतावनी के बाद भी रजत ने कार की स्पीड कम नहीं की और वह उसे तेज रफ्तार में चलाता रहा और लापरवाही से जवाब दिया, "आप बेफिक्र रहें."

ये हैं बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स

इस बीच, सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स के बारे में बात की जाए तो इसमें विवियन डीसेना, शहजादा धामी, ईशा सिंह, रजत दलाल, शिल्पा शिरोडकर, करण वीर मेहरा, तजिंदर पाल सिंह बग्गा, श्रुतिका अर्जुन, चाहत पांडे, एलिस कौशिक, चुम दरंग, न्यारा बनर्जी, मुस्कान बामने, वकील गुणरत्न सदावर्ते, अविनाश मिश्रा, हेमा शर्मा उर्फ ​​विरल आंटी, अरफीन खान और उनकी पत्नी सारा अरफीन खान शामिल हैं.

Read More:

Adnan Sami की मां नौरीन सामी खान का 77 साल की उम्र में हुआ निधन

शिल्पा शिरोडकर ने किया खुलासा,बिग बॉस 18 से पहले कर रही थी काम की तलाश

Tanu Weds Manu 3 में होंगे Kangana Ranaut के ट्रिपल रोल?

Asha Negi ने कास्टिंग काउच के अपने अनुभव पर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories