Jr NTR के बाद Janhvi Kapoor पौराणिक ड्रामा मे Suriya के साथ काम करेंगी

ताजा खबर : कर्ण का निर्देशन मशहूर निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा करेंगे, जिन्होंने रंग दे बसंती और भाग मिल्खा भाग जैसी कई सदाबहार फिल्में बनाई हैं. अब निर्देशक अपनी फिल्म में जान्हवी कपूर को लेने वाले है

New Update
Jr NTR Janhvi Kapoor will work with Suriya

ताजा खबर : जान्हवी कपूर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. देवारा: पार्ट 1 में वह जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा उनकी एक और साउथ फिल्म को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. ताजा अपडेट के मुताबिक, एक्ट्रेस जल्द ही बहुप्रतीक्षित फिल्म कर्ण में सुपरस्टार सूर्या के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से इससे जुड़ी कोई अन्य जानकारी सामने नहीं आई है. 

सूर्या के साथ जान्हवी कपूर की अगली फिल्म

ऐसा लग रहा है कि सूर्या के बाद फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए जान्हवी कपूर को चुना गया है. यह महाभारत पर आधारित एक अखिल भारतीय फिल्म होगी, जो दो भागों में बनेगी. इसी वजह से फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा होगा. कर्ण का निर्देशन मशहूर निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा करेंगे, जिन्होंने रंग दे बसंती और भाग मिल्खा भाग जैसी कई सदाबहार फिल्में बनाई हैं. इस खबर ने जान्हवी के फैंस का उत्साह बढ़ा दिया है.

Janhvi Kapoor joins cast of Suriya starring period drama Karna; official  announcement soon | PINKVILLA

जान्हवी कपूर का साउथ डेब्यू

जान्हवी के साउथ डेब्यू की बात करें तो फिल्म देवारा पहले 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी डेट पोस्टपोन कर दी गई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स फिल्म की क्वालिटी पर कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं. फिल्म के वीएफएक्स की वजह से इसमें ज्यादा समय लग रहा है. बताया जा रहा है कि अब यह 2024 की दूसरी छमाही में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कथित तौर पर इसके वीएफएक्स पर मेकर्स 140 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर अगली बार राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगी. 

Jr NTR 

Read More:

Filmfare में आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

रश्मिका ने छावा के सह-कलाकार विक्की कौशल की तारीफ पर प्रतिक्रिया दी

करण जौहर ने नई फिल्म की घोषणा की, कास्ट से जुड़ी डिटेल आना अभी बाकी 

नितेश तिवारी की रामायण में हनुमान के रूप में सनी देओल आएंगे नजर

Latest Stories