Junaid Khan और खुशी कपूर की अनटाइटल्ड रोमांटिक फिल्म इस दिन होगी रिलीज

ताजा खबर: महाराज के बाद जुनैद खान रोमांटिक फिल्म में आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस बीच जुनैद खान और खुशी कपूर की रोमांटिक फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Junaid Khan and Khushi Kapoor

Junaid Khan and Khushi Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमिर खान के बेटे जुनैद खान महाराज के बाद रोमांटिक फिल्म में आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस फिल्म में एक्टर के साथ खुशी कपूर भी नजर आएंगी. इस बीच जुनैद खान और खुशी कपूर की रोमांटिक फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

इस दिन रिलीज होगी जुनैद और खुशी की फिल्म

आपको बता दें मेकर्स ने आज 17 सितंबर 2024 को जुनैद खान और खुशी कपूर की रोमांटिक फिल्म की रिलीज डेट शेयर की. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्टर में  एक लड़की और लड़का सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिस पर लिखा है, “क्या आप @khushi05k और #JunaidKhan के साथ डिजिटल युग में प्यार का अनुभव करने के लिए तैयार हैं? 7 फरवरी 2025 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में! @advaitchandan द्वारा निर्देशित, ”. पोस्टर शेयर होते ही फैन्स ने रिएक्शन दिए. एक फैन ने लिखा, “शीर्षकहीन?”. दूसरे ने लिखा, “यह बहुत प्यारा होने वाला है. इंतजार नहीं कर सकता”.

मुंबई में हो रही हैं फिल्म की शूटिंग

आमिर का बेटा-श्रीदेवी की बेटी स्क्रीन पर करेंगे रोमांस, दोनों की नई फिल्म  का हुआ ऐलान - Junaid khan khushi kapoor to romance in advait chauhan  phantom studios next aamir khan sridevi

इससे पहले खबरें आई थी कि, "मुंबई में शूटिंग का पहला चरण पूरा हो चुका है और अब यह जोड़ी राजधानी में शूटिंग कर रही है. टीम ने तीन-चार दिन पहले यहां शूटिंग शुरू की है और यह शेड्यूल अगले 10-12 दिनों तक चलेगा. जबकि सहायक कलाकार जरूरत पड़ने पर शूटिंग में शामिल हो रहे हैं, जुनैद और खुशी पूरे शेड्यूल के लिए यहां रहेंगे." बताया जा रहा है कि यह फिल्म 2022 की तमिल हिट लव टुडे की रीमेक होगी, जिसमें प्रदीप रंगनाथन ने अभिनय और निर्देशन किया था.

महाराज में नजर आए थे जुनैद खान

Aamir Khan's son Junaid Khan lost 26 kgs in 2 years for his debut film  'Maharaj'

जुनैद खान ने महाराज से अपने अभिनय की शुरुआत की. सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित थ्रिलर ड्रामा महाराजा की बात करें तो यह 1862 के महाराज मानहानि मुकदमे पर आधारित है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई महाराज एक पत्रकार और समाज सुधारक करसनदास मुलजी पर आधारित है, जो महिलाओं के अधिकारों और सामाजिक सुधार के लिए एक अग्रणी वकील थे. फिल्म में जुनैद खान के एक्टिंग की काफी तारीफें भी की गई. फिल्म में जुनैद खान के अलावा जयदीप अहलावत, शरवरी वाघ मुख्य भूमिका में नजर आई थी.

द आर्चीज में नजर आई थी खुशी कपूर

2019 में इस एक्टर संग Debut करेंगी जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर - jhanvi  kapoor sister khushi and mizaan ready for bollywood debut tmov - AajTak

खुशी कपूर ने द आर्चीज से अपनी शुरुआत की. इसने शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा की भी शुरुआत की. द आर्चीज अमेरिकी कॉमिक बुक सीरीज़ का भारतीय रूपांतरण है, जो रिवरडेल के काल्पनिक शहर पर केंद्रित है. यह 1960 के दशक के पहाड़ी शहर में आर्ची, वेरोनिका, बेट्टी, रेगी, डिल्टन, जुगहेड और बिग एथेल के पात्रों को जीवंत करता है.

Read More:

टाइगर Vs पठान से पहले Stardom में स्क्रीन शेयर करेंगे शाहरुख और सलमान

Diljit Dosanjh ने दिल्ली पुलिस की चेतावनी पर दिया रिएक्शन

Salman Khan के शो Bigg Boss 18 का प्रोमो आउट, इस सीजन की थीम आई सामने

भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन के बीच क्लैश पर अनीस बज्मी ने तोड़ी चुप्पी

Latest Stories