Diljit Dosanjh ने दिल्ली पुलिस की चेतावनी पर दिया रिएक्शन

ताजा खबर: दिल्ली पुलिस द्वारा दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की धोखाधड़ी वाली बिक्री के बारे में रचनात्मक चेतावनी जारी की. इस बीच अब दिलजीत ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. 

New Update
Diljit Dosanjh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इस समय अपने टूर दिल-लुमिनाती को लेकर चर्चा में हैं.  वहीं दिलजीत अक्टूबर में दिल्ली में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. यही नहीं दिल्ली में दिलजीत के कॉन्सर्ट के टिकटों की रीसेल भी चर्चा में है. जिसके चलते दिल्ली पुलिस द्वारा दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की धोखाधड़ी वाली बिक्री के बारे में रचनात्मक चेतावनी जारी की. इस बीच अब दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस की चेतावनी पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. 

दिल्ली पुलिस ने फैंस को किया अलर्ट

आपको बता दें दिल्ली पुलिस के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने दिलजीत के लोकप्रिय ट्रैक बॉर्न टू शाइन पर एक कॉन्सर्ट सेट का एक वीडियो साझा किया. वीडियो के टेक्स्ट में कहा गया है, "गाना सुनने के चक्कर में टिकट के लिए गलत लिंक पर पैसे देकर अपना बैंड ना बजावा लेना..." इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "पैसे मांगे बारे में सोचे दुनिया, अलर्ट रहकर ऑनलाइन फ्रॉड से बचे दुनिया!" यही नहीं बॉर्न टू शाइन की इन लाइनों, "ओ पैसे पूसे बारे बिल्लो सोचे दुनिया" ने न केवल फैंस का ध्यान आकर्षित किया, बल्कि स्वयं सिंगर का भी ध्यान आकर्षित किया.

 दिलजीत दोसांझ ने दिया रिएक्शन

वहीं दिलजीत दोसांझ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी इस रचनात्मक चेतावनी को रीपोस्ट किया, दिल्ली पुलिस हैंडल को टैग किया और अधिकारियों के प्रति सम्मान व्यक्त करने के लिए मुट्ठी वाली इमोजी पोस्ट की.

26 अक्टूबर को दिल्ली में होगा दिलजीत का कॉन्सर्ट 

यह कॉन्सर्ट दिलजीत दोसांझ के दिल-लुमिनाती टूर 2024 का हिस्सा है. टिकटें मिनटों में बिक गईं, जिससे कई प्रशंसक वेबसाइट क्रैश होने से पहले सीट सुरक्षित करने के लिए संघर्ष करते रहे. सोशल मीडिया पर निराशा भरे पोस्ट की बाढ़ आ गई, लेकिन उत्साह अभी भी चरम पर है. दिलजीत 26 अक्टूबर को दिल्ली में शाम 7 बजे से रात 10 बजे तक परफॉर्म करने वाले हैं, जो एक अविस्मरणीय रात का वादा करता है. दिल-लुमिनाती इंडिया टूर 26 अक्टूबर को नई दिल्ली में उनके प्रदर्शन के साथ शुरू होगा, उसके बाद हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता और अन्य शहरों में प्रदर्शन होंगे. यह 29 दिसंबर को गुवाहाटी में एक शो के साथ समाप्त होगा. निर्माता मांग को देखते हुए टूर में और शहरों को जोड़ने की योजना बना रहे हैं.

दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ दो लंबे समय से प्रतीक्षित सीक्वल बॉर्डर 2 और नो एंट्री 2 में नजर आएंगे. उन्होंने आलिया भट्ट के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म जिगरा के लिए एक प्रमोशन सॉन्ग भी गाया है.

Read More:

Salman Khan के शो Bigg Boss 18 का प्रोमो आउट, इस सीजन की थीम आई सामने

भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन के बीच क्लैश पर अनीस बज्मी ने तोड़ी चुप्पी

Aditi Rao Hydari और Siddharth ने की शादी, कपल ने शेयर की तस्वीरें

Aishwarya Rai Bachchan ने SIIMA 2024 में जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

Latest Stories