Junaid Khan ने Jaideep Ahlawat संग काम करने का अनुभव किया शेयर

ताजा खबर: 'महाराज' में आमिर खान के बेटे जुनैद खान के अभिनय की काफी तारीफें भी हो रही हैं. जुनैद खान ने अपने सह-कलाकार जयदीप अहलावत के साथ काम करने के अनुभव को शेयर किया.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Junaid Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Junaid Khan on Jaideep Ahlawat: आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'महाराज' से डेब्यू किया है. इसमें वह पत्रकार करसनदास मुलजी की भूमिका में नजर आए. फिल्म में एक्टर के अभिनय की काफी तारीफें भी हो रही हैं. इस बीच जुनैद खान ने अपने सह- कलाकार जयदीप अहलावत के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया.

जुनैद खान ने जयदीप अहलावत को लेकर कही ये बात

Maharaj Review : इस पर विवाद नहीं संवाद होना चाहिए, जानें कैसी है आमिर के  बेटे जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' | maharaj full review in hindi aamir khan  son junaid khan

दरअसल, जुनैद खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में जयदीप अहलावत संग काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा, "वह शानदार हैं. उनके साथ काम करना एक शानदार अनुभव था जब आप एक साथ सीन को ग्राफ कर रहे होते हैं. किरदारों के तौर पर, हम एक दूसरे के खिलाफ खड़े होते हैं, लेकिन अभिनेताओं के तौर पर, हम हमेशा साथ मिलकर काम करते हैं उनके पास किरदार के बारे में जबरदस्त अंतर्दृष्टि है कि किसी सीन को कैसे निभाया जाना चाहिए. इसलिए, यह शानदार था".

'महाराज' की रिलीज पर विश्व हिंदू परिषद की एक ब्रांच ने जताई थी आपत्ति

महाराज एक्स रिव्यू: जयदीप अहलावत की बेहतरीन परफॉर्मेंस ने जीता दिल - क्या जुनैद  खान के डेब्यू ने नेटिज़न्स को किया प्रभावित? जानने के लिए ...

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद विश्व हिंदू परिषद की एक शाखा ने इसकी रिलीज पर आपत्ति जताई और इसे आम जनता के लिए खोले जाने से पहले विशेष स्क्रीनिंग की मांग की.फिल्म अदालत चली गई और फिर रोक दी गई. हालांकि, 21 जून को गुजरात उच्च न्यायालय ने स्थगन आदेश हटा दिया और  महाराज आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई.

फिल्म 'महाराज' का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने किया है. फिल्म में जुनैद और जयदीप अहलावत के अलावा शालिनी पांडे और शरवरी वाघ भी अहम भूमिका में हैं.'महाराज' भारतीय इतिहास के एक महत्वपूर्ण कानूनी मामले, 1862 के मामले पर आधारित फिल्म है.

Read More:

Aamir Khan ने मुंबई में खरीदी इतने करोड़ों की प्रॉपर्टी, जानिए कीमत!

दिलजीत दोसांझ स्टारर Jatt and Juliet 3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

पवित्रा पुनिया से ब्रेकअप होने पर बोले एजाज खान, कहा-'मुझे नहीं पता..'

सना मकबूल का सवाल सुनकर अरमान मलिक को आया गुस्सा, दिया ये जवाब

 

Latest Stories