KASHISH Pride Film Festival में कैलाश खेर परफॉर्म करने के लिए है तैयार

ताजा खबर : कैलाश खेर, जिनका नया गीत सैयां सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, मुंबई में प्रस्तुति देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह कशिश प्राइड फिल्म फेस्टिवल का 15वां संस्करण है और आप इसे मिस नहीं करना चाहेंगे.

New Update
KASHISH Pride Film Festival
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कैलाश खेर, जिनका नया गीत सैयां सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, मुंबई में प्रस्तुति देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह कशिश प्राइड फिल्म फेस्टिवल का 15वां संस्करण है और आप इसे मिस नहीं करना चाहेंगे. यदि आप मधुर सूफी गीतों के जादू का अनुभव करना चाहते हैं, तो इसे मिस न करें. यह कोई रहस्य नहीं है कि गायन और रचना के मामले में कैलाश खेर एक उस्ताद हैं. तेरी दीवानी, सैयां और अल्लाह के बंदे जैसे उनके गीत आपको दूसरी दुनिया में ले जाते हैं और ऐसा कार्यक्रम आपके मन और आत्मा के लिए बहुत ही सुकून देने वाला हो सकता है.

कार्यक्रम की डीटेल के बारे में 

कब: 15 मई से 19 मई तक.

कहाँ: लिबर्टी सिनेमा, एलायंस फ्रांसेइस डी बॉम्बे और सिनेपोलिस सिनेमा.

मूल्य: 600 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू.

हाल ही में, कैलाश खेर ने 27 अप्रैल को बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड स्थित फीनिक्स मार्केट सिटी में लाइव परफॉर्म किया. अपनी अनूठी शैली के लिए मशहूर संगीतकार और गायक - भारतीय लोक और सूफी संगीत का मिश्रण - ने चांद सिफ़ारिश, अल्लाह के बंदे और तेरी दीवानी जैसे अपने कुछ सबसे बड़े हिट गानों के ज़रिए बेंगलुरु के दर्शकों को संगीत की सैर कराई. टिकट की कीमत प्रति व्यक्ति 1,499 रुपये थी.

कैलाश खेर ने कोका-कोला, सिटीबैंक, पेप्सी, आईपीएल और होंडा मोटर साइकिल जैसे प्रमुख ब्रांडों के विज्ञापनों में गायन करके अपने करियर की शुरुआत की. कैलाश खेर को 2017 में भारत सरकार द्वारा पद्म श्री से सम्मानित किया गया था. उन्हें सर्वश्रेष्ठ पुरुष पार्श्वगायक के लिए दो फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार मिले हैं: एक हिंदी फ़िल्म फ़ना (2006) के लिए और दूसरा तेलुगु फ़िल्म मिर्ची (2013) के लिए, साथ ही कई अन्य नामांकन भी मिले हैं.

कैलाश खेर को बॉलीवुड में मौका पाने के लिए संघर्ष करना पड़ा. उन्हें फिल्म अंदाज़ के लिए एक गाना गाने का मौका मिला. इस फिल्म में उनका गाना रब्बा इश्क ना होवे लोकप्रिय हुआ. गुमनाम फिल्म वैसा भी होता है पार्ट 2 का उनका गाना “अल्लाह के बंदे” बहुत लोकप्रिय हुआ और इस गाने ने उन्हें बॉलीवुड में एक लोकप्रिय सिंगिंग स्टार बना दिया. अपनी दमदार आवाज़ और अनूठी संगीत शैली के साथ, कैलाश खेर ने खुद को भारत के सबसे लोकप्रिय पार्श्व गायकों में से एक के रूप में स्थापित किया है

Read More:

जान्हवी-राजकुमार राव की Mr And Mrs Mahi का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज!

Latest Stories