कंगना रनौत ने गैंगस्टर अबू सलेम के साथ पार्टी करने पर तोड़ी चुप्पी!

ताजा खबर : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत 2024 में अपने गृहनगर मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं. हिमाचल प्रदेश में मतदान की तारीख 1 जून निर्धारित है.

New Update
Kangana Ranaut
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर एक विवादित तस्वीर सामने आने के बाद कंगना रनौत ने स्पष्टीकरण जारी किया. तस्वीर में वह एक ऐसे व्यक्ति के साथ दिखाई दे रही हैं, जिसने गैंगस्टर अबू सलेम होने का दावा किया है. एक्ट्रेस  से नेता बनीं कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कहा कि यह सच नहीं है और तस्वीर में दिख रहा व्यक्ति एक पूर्व पत्रकार है. कंगना वर्तमान में हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार हैं. 

कंगना ने क्या कहा

कंगना ने तस्वीर का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें वह एक शख्स के साथ मुस्कुराती नजर आ रही थीं और कैप्शन में लिखा, "हताश कांग्रेस के पदाधिकारी इस तस्वीर को इस कैप्शन के साथ फैला रहे हैं कि मैं गैंगस्टर अबू सलेम के साथ पार्टी कर रही हूं, यह पत्रकार मिस्टर मार्क मैनुअल के लिए बेहद अपमानजनक है जो टाइम्स ऑफ इंडिया के पूर्व एंटरटेनमेंट एडिटर हैं. वह अबू सलेम नहीं हैं और यह तस्वीर फिल्म प्रमोशन इवेंट पार्टियों में से एक की है."

पिछले हफ़्ते कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्होंने 24 मई को मंडी का दौरा किया था और एक रैली को संबोधित किया था. एक तस्वीर में उन्होंने प्रधानमंत्री का अभिवादन किया और उन्हें लाल गुलाब दिया. एक जनसभा में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में काम करने के अवसर के लिए आभार व्यक्त किया और कहा, "प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में काम करने का दिन आ गया है. प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करना सूरज को मोमबत्ती दिखाने जैसा है. उन्होंने जो तकनीकी और आधुनिक विकास कार्य किए हैं, वे जबरदस्त हैं. अब मैं भी उनकी टीम का हिस्सा हूं और पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर मंडी के विकास कार्यों के लिए प्रतिबद्ध हूं."

 

कंगना अगली बार इमरजेंसी में नज़र आएंगी, जिसमें वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी. इसे रितेश शाह ने लिखा है, जिन्होंने कंगना की फिल्म धाकड़ भी लिखी थी, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी. कंगना के अलावा, इस फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक और श्रेयस तलपड़े भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे. फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तय नहीं हुई है.

Read More:

KKR wins IPL 2024:प्रीति जिंटा,रणवीर और अन्य सितारों ने SRK को दी बधाई

वरुण धवन ने कहा, 'हर सिनेमा प्रेमी को फहद फ़ासिल की आवेशम पसंद आएगी'

आमिर खान के बेटे जुनैद की फिल्म महाराज OTT पर इस डेट को होगी रिलीज!

अनंत अंबानी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए कई सलेब्रिटी यूरोप हुए रवाना

 

Latest Stories