Advertisment

Kangana Ranaut की 'Emergency' को सेंसर बोर्ड से नहीं मिला सर्टिफिकेट

ताजा खबर: कंगना रनौत ने आरोप लगाया है कि उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ अभी भी (CBFC) से प्रमाणन का इंतजार कर रही है. उन्होंने कहा वह अपनी फिल्म के लिए लड़ेंगी.

New Update
Kangana Ranaut Emergency
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी इस समय काफी चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म रिलीज से पहले ही काफी विवादों  में घिरी हुई हैं. फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर 2024 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस बीच कंगना रनौत ने आरोप लगाया है कि उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ अभी भी केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) से प्रमाणन का इंतजार कर रही है.

अपनी फिल्म के लिए लड़ेंगी कंगना रनौत

Emergency से पहले कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें... SGPC ने भेजा नोटिस - kangana  ranaut emergency controversy sgpc send notice actress allege misrepresents  Sikhs

आपको बता दें कंगना रनौत ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया कि, वह अपनी फिल्म के लिए लड़ेंगी और उन्होंने कहा कि वह अदालत जाने के लिए भी दृढ़ हैं. उम्मीद है. मेरी फिल्म सेंसर से मंजूरी मिल गई है. जिस दिन हमें सर्टिफिकेट मिलने वाला था, बहुत से लोगों ने बहुत ड्रामा किया". 

क्या इमरजेंसी को मिलेगा सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट

Kangana Ranaut इस फिल्म से बनी बॉलीवुड की 'क्वीन', बैक-टू-बैक मिले नेशनल  अवॉर्ड - India TV Hindi

वहीं कंगना ने दावा करते हुए कहा, "सेंसर के साथ भी बहुत सारे मुद्दे हैं. इस लिए मुझे उम्मीद है कि यह रिलीज हो जाएगी. क्योंकि अचानक, जैसा कि वे कहते हैं, किसी के पैरों से कालीन खींच लिया जाता है. मुझे पूरा विश्वास था कि मुझे प्रमाणन मिल गया है. लेकिन अब वे मुझे मेरा सर्टिफिकेट नहीं दे रहे हैं  सेंसर बोर्ड "बहुत हिचकिचा रहा है".

अपनी फिल्म के लिए अदालत तक जाएंगी कंगना

कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस नेता ने दर्ज कराया एफआईआर, राहुल गांधी पर दिया  था विवादित बयान - Lalluram

कंगना रनौत ने आगे कहा कि वह अपनी फिल्म के लिए लड़ने के लिए अदालत भी जा सकती हैं. उन्होंने कहास "बहुत देर हो चुकी है. मुझे उम्मीद है कि फिल्म समय पर आएगी. अन्यथा, मैं इसके लिए लड़ने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं. मैं अपनी फिल्म की रक्षा के लिए अदालत जाने के लिए भी दृढ़ संकल्पित हूं. एक व्यक्ति के रूप में अपने अधिकार को बचाने के लिए. आप इतिहास को नहीं बदल सकते और हमें धमकियों से डरा नहीं सकते. हमें इतिहास दिखाना होगा. लगभग 70 वर्षीय महिला को उसके घर में 30-35 बार गोली मारी गई. किसी ने उसे मार दिया होगा. अब आप इसे दिखाना चाहते हैं... क्योंकि जाहिर है, आपको लगता है कि आप किसी को चोट पहुंचा सकते हैं. लेकिन आपको इतिहास दिखाना होगा. तो वह कैसे मरी? तो मैंने कहा, चलो दीवार पर एक प्लेट लगाते हैं कि वह इसलिए मरी क्योंकि उसे आसमान में गोली मारी गई थी. अगर वे एक कलाकार की आवाज और मेरी रचनात्मक स्वतंत्रता को दबाने जा रहे हैं.. कुछ लोगों ने अपनी बंदूकें चलाई हैं और हम बंदूकों से नहीं डरते". 

6 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म "इमरजेंसी" 

Entertainment : Emergency को लेकर Kangana Ranaut को मिली जान से मारने की  धमकी, एक्ट्रेस ने पुलिस से मांगी मदद - Khabar Uttarakhand - Latest  Uttarakhand News In Hindi, उत्तराखंड समाचार

बता दें कंगना रनौत अपनी अपकमिग फिल्म "इमरजेंसी" की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में अभिनेत्री पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं. "इमरजेंसी" 6 सितंबर 2024 को रिलीज होने वाली है. यह फिल्म 1975 में सामने आई सच्ची घटनाओं पर आधारित है. यह भारतीय इतिहास की सबसे शक्तिशाली महिलाओं में से एक इंदिरा गांधी के नेतृत्व में हुई घटना का पता लगाती है. 

Read More:

Javed Akhtar ने की Alia Bhatt की तारीफ

The Great Indian Kapil Show की पॉपुलैरिटी पर राजीव ठाकुर ने दिया बयान

कानूनी पचड़े में फंसी कमल हासन की Indian 2, फिल्म को मिला लीगल नोटिस

अक्षय की फ्लॉप फिल्मों को लेकर खेल खेल में के निर्देशक ने दिया रिएक्शन

Advertisment
Latest Stories