कंगना रनौत की फिल्म Emergency को मिला सेंसर सर्टिफिकेट

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत द्वारा अभिनीत और निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म इमरजेंसी को आधिकारिक तौर पर अपना सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है.

New Update
Kangana Ranaut film Emergency gets censor certificate
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कंगना रनौत द्वारा अभिनीत और निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म इमरजेंसी को आधिकारिक तौर पर अपना सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है, जिससे बड़े पर्दे पर इसकी यात्रा में एक बड़ा मील का पत्थर पार हो गया है. इस फिल्म ने काफी चर्चा बटोरी है, जिसमें कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

कंगना रनौत ने शेयर की खबर

सोशल मीडिया पर खबर शेयर करते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट किया, "हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमें अपनी फिल्म इमरजेंसी के लिए सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है. हम जल्द ही रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे. आपके धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद".फिल्म की टीम, कंगना रनौत के साथ, अब फिल्म की रिलीज की तैयारी कर रही है और जल्द ही आधिकारिक तारीख की घोषणा करेगी.

सिख संगठनों ने इमरजेंसी की रिलीज पर जताई थी आपत्ति

बता दें इस महीने की शुरुआत में सिख संगठनों ने इसकी रिलीज पर आपत्ति जताई थी. शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) और अकाल तख्त ने भी फिल्म पर तत्काल बैन लगाने की मांग की है. उनका दावा है कि यह सिखों के खिलाफ एक कहानी बनाकर उनके चरित्र पर हमला करने की कोशिश करती है. इन याचिकाओं के कारण कंगना की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट खतरे में पड़ गई थी. वहीं एक्ट्रेस ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड पर फिल्म की रिलीज में देरी करने के लिए प्रमाणन में बाधा डालने का आरोप लगाया.

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी कंगना


कंगना रनौत द्वारा लिखित और निर्देशित ‘इमरजेंसी’ में उनके अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फ़िल्म्स द्वारा निर्मित, फ़िल्म का संगीत संचित बलहारा और जी वी प्रकाश कुमार ने तैयार किया है, जबकि पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं. फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं. यह फिल्म पहले 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी.

Read More:

Bigg Boss 18: चुम दरंग ने चाहत पांडे को दिया धक्का, हाथ से छीने बर्तन

अपने माता-पिता के लिए बड़ी फिल्में करते हैं शाहरुख, एक्टर ने बताई वजह

Samantha Ruth Prabhu ने अपनी 'खराब एक्टिंग' के बारे में की बात

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई को किया मैसेज

Latest Stories