Poonam Pandey की निधन से सदमे में हैं कंगना रनौत, कहा-'यह तबाही है'

पूनम पांडे का 1 फरवरी 2024 को सर्वाइकल कैंसर के कारण उनका निधन हो गया. ऐसे में अब पूनम पांडे के सेलेब दोस्त और फैंस दुख जाहिर कर रहे हैं. वहीं एकंट्रेस कंगना रनौत ने भी पूनम पांडे के निधन पर शोक व्यक्त किया हैं.

New Update
kangana Ranaut

Kangana Ranaut

ताजा खबर: Poonam Pandey Passed Away: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) के निधन से पूरी इंडस्ट्री में  हड़कंप मच गया. पूनम पांडे के मैनेजर ने पुष्टि की कि गुरुवार, 1 फरवरी 2024 को सर्वाइकल कैंसर के कारण उनका निधन हो गया. ऐसे में अब पूनम पांडे के सेलेब दोस्त और फैंस दुख जाहिर कर रहे हैं. वहीं एकंट्रेस कंगना रनौत ने भी पूनम पांडे के निधन पर शोक व्यक्त किया हैं.

कंगना रनौत ने कंगना रनौत शोक 

kangana ranut

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने पूनम पांडे के निधन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा, “यह बहुत दुखद है, एक युवा महिला को कैंसर से खोना एक आपदा है. शांति". वहीं साल 2020 में कंगना रनौत पहली बार छोटे पर्दे पर रियलिटी शो लेकर आईं. 'लॉकअप' इस शो का नाम था जिसमें पूनम पांडे ने भी हिस्सा लिया था. ये पूनम के करियर का पहला रियलिटी शो भी था.

पूनम पांडे के निधन से सदमें में है मुनव्वर फारुकी

पूनम पांडे की अचानक मौत के बाद मुनव्वर फारुकी सदमे में हैं. शुक्रवार, 2 फरवरी 2024 को, बिग बॉस 17 के विजेता ने ट्विटर पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, "चौंका देने वाला! समाचार पर कार्रवाई नहीं कर सकती, पूनम बहुत अच्छी इंसान थीं. उदास. आरआईपी,'' 

पूनम पांडे के चले जाने पर हो रहा करण कुंद्रा को विश्वास

लॉकअप में करण कुंद्रा भी गेस्ट और होस्ट के तौर पर नजर आए. इसका मतलब ये है कि उन्होंने पूनम पांडे के साथ भी काम किया है. अब वह पूनम पांडे के निधन की खबर सुनकर सदमे में हैं. उन्होंने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा, विश्वास नहीं हो रहा कि हमने पूनम को खो दिया है! मैं बहुत लंबे समय तक सदमे और अविश्वास में था. बहुत जल्दी चली गई ओम शांति. मुझे आशा है कि उनका परिवार और प्रियजन ठीक होंगे. 

सर्वाइकल कैंसर की आखिरी स्टेज से जुर रही थी पूनम पांडे

पूनम पांडे का कल गुरुवार, 1 फरवरी 2024 को निधन हो गया. उनकी मौत की खबर सबसे पहले उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “आज की सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली. दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं”.

 

Latest Stories