कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पोस्ट में की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ

ताजा खबर : कंगना रनौत और आर.माधवन ने पीएम मोदी का वीडियो शेयर कर उनकी खूब तारीफ की. कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'परीक्षा पे चर्चा 2024' में अहम बातें कहीं.

New Update
kangna (3).png

ताजा खबर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बोर्ड परीक्षाओं से पहले देशभर के छात्रों के साथ परीक्षा पे चर्चा 2024 के सातवें संस्करण के दौरान भारत मंडपम में शिक्षकों और अभिभावकों के साथ बातचीत की. उन्होंने जी20 शिखर सम्मेलन और दुनिया के भविष्य पर छात्रों के साथ आयोजन स्थल के महत्व पर भी चर्चा की. प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो अब भारत में वायरल हो रहा है और वीडियो शेयर करते हुए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कंगना रनौत, आर.माधवन ने उनकी तारीफ की है. 

कंगना ने शेयर किया ये पोस्ट 

वीडियो शेयर करने के साथ ही कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा, ''प्रधानमंत्री कितनी सरलता और सहजता से बच्चों को जीवन का रहस्यमय सच समझा रहे हैं कि युवा पीढ़ी के सबसे बड़े दुश्मन भ्रमित मन से कैसे बचें.'' 


आर माधवन ने भी किया सपोर्ट 

सिर्फ कंगना रनौत ही नहीं, बल्कि आर माधवन ने भी वीडियो शेयर किया और लिखा, ''छात्रों के जीवन को आकार देने में शिक्षकों की भूमिका... बहुत अच्छी तरह से कही गई है... इससे अधिक सहमत नहीं हो सकता. 

दिल्ली के भारत मंडपम में 'परीक्षा पे चर्चा 2024' कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान पीएम मोदी ने छात्रों के सवालों के जवाब दिए. पीएम नरेंद्र मोदी ने 'परीक्षा पे चर्चा' के सातवें संस्करण के दौरान बच्चों के साथ 25 मंत्र भी साझा किए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'परीक्षा पे चर्चा' के सातवें संस्करण के दौरान बच्चों के साथ 25 मंत्र भी शेयर किए. 

Read More:

Filmfare में आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

रश्मिका ने छावा के सह-कलाकार विक्की कौशल की तारीफ पर प्रतिक्रिया दी

करण जौहर ने नई फिल्म की घोषणा की, कास्ट से जुड़ी डिटेल आना अभी बाकी 

नितेश तिवारी की रामायण में हनुमान के रूप में सनी देओल आएंगे नजर

#कंगना रनौत
Latest Stories