कंगना रनौत ने थप्पड़ की घटना पर दी प्रतिक्रिया,कहा-'मुझे मारा गया....'

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में हुई थप्पड़ की घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल का सहारा लिया.

New Update
Kangana Ranaut
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में हुई थप्पड़ की घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए अपने  सोशल मीडिया  प्रोफाइल का सहारा लिया.  एक्ट्रेस ने कहा कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के लिए जाने के बाद उन्हें CISF की एक महिला गार्ड ने मारा था. कंगना ने वीडियो पोस्ट किया और खुलासा किया कि उन्होंने गार्ड से थप्पड़ मारने का कारण भी पूछा. जिस पर गार्ड ने जवाब दिया कि वह एक किसान विरोध समर्थक थी और इस मामले पर कंगना के रुख से नाराज थी. 

Kangana Ranaut is headed to Delhi after Mandi win: 'On my way to  Parliament…' | Bollywood News - The Indian Express

कंगना रनौत ने क्या कहा?

कंगना रनौत ने कहा, "नमस्ते दोस्तों! मुझे मीडिया और मेरे शुभचिंतकों से कई फोन आ रहे हैं. सबसे पहले मैं सुरक्षित हूं और मैं बिल्कुल ठीक हूं. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो दुर्घटना हुई, वह सुरक्षा जांच के दौरान हुई थी. जैसे ही मैं आगे बढ़ी, दूसरे केबिन में CISF सुरक्षा गार्ड ने मेरे गुजरने का इंतजार किया और फिर उसने मेरे चेहरे पर मारा. उसने मुझे गाली भी दी. जब मैंने उससे पूछा कि उसने मुझे क्यों मारा तो उसने कहा कि वह एक किसान विरोध समर्थक है. मैं सुरक्षित हूं लेकिन मेरी चिंता यह है कि हम पंजाब में आतंकवाद और उग्रवाद के उदय को कैसे संभालेंगे."  

 

बताया जा रहा है कि यह घटना दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है, जब कंगना रनौत दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थीं. इस दौरान कंगना के साथ मौजूद मयंक मधुर ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की. इसके बाद रनौत की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. 

सीआईएसएफ कांस्टेबल हिरासत में

आरोप के बाद कौर को कमांडिंग ऑफिसर के कमरे में हिरासत में लिया गया है, जहां उनसे घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है. सूत्रों ने बताया कि सीआईएसएफ मामले की गहन जांच कर रही है, जिसमें चंडीगढ़ एयरपोर्ट से सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा करना भी शामिल है, ताकि कथित विवाद से जुड़े तथ्यों और परिस्थितियों का पता लगाया जा सके. इस बीच, उन्होंने बताया कि आगे की जांच के लिए सीआईएसएफ के वरिष्ठ अधिकारियों की एक जांच समिति भी गठित की गई है.

Read More:

लाइन्स से लेकर डांस पहली फिल्म में कुछ नहीं आता था कैटरीना कैफ को?

अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड की टिकट प्राइस की तुलना तेलुगु इंडस्ट्री से की

बहन काजोल से लगातार तुलना पर तनिषा मुखर्जी: "ये चीजें मुझे परेशान..."

जब शेखर सुमन ने याद किया कि प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड क्यों छोड़ा?

Latest Stories