Mukesh Ambani के बेटे Anant Ambani पर Kangana Ranaut ने बरसाया प्यार

अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट संग प्री वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में होने वाली हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं जिसमें वह भाई आकाश और बहन ईशा को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

New Update
Kangana ranaut

Kangana Ranaut

ताजा खबर: Kangana Ranaut on Anant Ambani: रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री वेडिंग शुरु हो चुकी हैं. अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट संग प्री वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर स्थित रिलायंस की रिफाइनरी कॉम्प्लेक्स में होने वाली हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं जिसमें वह भाई आकाश और बहन ईशा को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कंगना रनौत ने भी अनंत अंबानी की वीडियो पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

अनंत अबानी ने भाई आकाश और बहन ईशा को लेकर कही ये बात

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक इंटरव्यू के दौरान अनंत अंबानी से पूछा गया कि क्या उनके और उनके भाई-बहनों के बीच कोई कॉम्पिटिशन है, तो उन्होंने कहा, "कोई चिंता नहीं. मेरा भाई मेरा राम है और मेरी बहन मां के रूप में मेरे पास आती है और मेरी रक्षा करती है. वह जैसा कहेगी मैं वैसा ही करूंगा. हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है. हमारे बीच कोई कॉम्पिटिशन नहीं है. अगर हमें एक-दूसरे पर भरोसा है तो प्रतिस्पर्धा का सवाल ही नहीं उठता". 

कंगना रनौत ने की अनंत अबानी की तारीफ 

वहीं उसी पोस्ट को कंगना रनौत ने ट्विटर पर री-पोस्ट करते हुए लिखा,"वह वास्तव में सुसंस्कृत, जड़ों से जुड़ा हुआ और समझदार लगता है, वह बॉलीवुड माफिया ड्रग गिरोह के साथ भी नहीं घूमता है. उन्हें शुभकामनाएं दें".

अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होंगी कई बड़ी हस्तियां

अनंत और राधिका मर्चेंट की 1-3 मार्च तक तीन दिवसीय भव्य शादी होगी. विवाह पूर्व उत्सव की शुरुआत जामनगर में 'अन्न सेवा' के साथ की गई, जिसमें जोड़े ने ग्रामीणों को खाना खिलाया. इस शादी में कई बॉलीवुड हस्तियों के अलावा विश्व के गणमान्य व्यक्तियों और राजनेताओं के शामिल होने की उम्मीद है. वहीं गेस्ट लिस्ट में अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, शादी में आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और अन्य लोगों के शामिल होने की उम्मीद है, जहां रिहाना के गाने की उम्मीद है.

Read More:

Aisa Main Shaitaan: आर माधवन की धुन पर नाचता दिखा अजय देवगन का परिवार

Ranveer Singh और Deepika Padukone ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा

बॉबी देओल के बाद विक्की कौशल बनेंगे फिल्म एनिमल पार्क के खतरनाक विलेन

Randeep Hooda स्टारर तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर हुआ रिलीज

 

Latest Stories