करण जौहर ने ऐ दिल है मुश्किल फिल्म के अपने अनुभव के बारे में लिखा नोट

ताजा खबर : करण जौहर ने अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीरें शेयर कीं और एक लंबा नोट भी लिखा. अधिक जानकारी के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

New Update
Karan Johar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, जो न केवल अपनी फिल्मों में बल्कि अपनी असल जिंदगी में भी अपनी भव्यता के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने न केवल मनोरंजन इंडस्ट्री में कई अभिनेताओं को लॉन्च किया है, बल्कि फिल्मों में अपने काम के माध्यम से खुद के लिए एक जगह भी बनाई है. लोकप्रिय फिल्म निर्माता ने ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग के दौरान अपने अनुभव के बारे में सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट शेयर  किया. 

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया 

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा, "ऐ दिल है मुश्किल हमेशा मेरे लिए खास रहेगी...इसमें मैंने प्यार में पड़ने, एकतरफा प्यार से निपटने और यह भी सीखा कि जब दिल टूटना तय लगता है तब भी हम कितने लचीले हो सकते हैं..."

 

उन्होंने कहा, "एडीएचएम को फिल्माने का अनुभव मेरे सबसे बेहतरीन ऑन-सेट अनुभवों में से एक था... मुझे "रणबीर प्रक्रिया" को जानने और समझने का मौका मिला और मैं उसका बहुत सम्मान करता हूँ... उन्होंने कभी भी अपने होमवर्क या अपनी कड़ी मेहनत को किसी के सामने जाहिर नहीं होने दिया... मैंने उन्हें एक व्यक्ति के रूप में जाना और उनसे प्यार किया और स्टारडम या फिल्म स्टार के जाल से उनकी अलगाव की सराहना की... एक टूटे दिल वाले प्रेमी का उनका बच्चों जैसा चित्रण लिखित शब्दों से परे था... अनुष्का और उन्हें निर्देशित करना वाकई एक बेहतरीन अनुभव था... उनके बीच आपसी दोस्ती और सम्मान है जो व्यक्तिगत से लेकर सेल्युलाइड तक पूरी तरह से पार कर गया है!"

"अनुष्का दिल से बहुत अच्छी हैं और यह हमेशा स्क्रीन पर नज़र आता है... मैं हमेशा ऐश्वर्या को निर्देशित करना चाहता था और उन्होंने सबा को इतनी गरिमा, संतुलन और सुंदरता दी है! इस भूमिका को तुरंत और इतने प्यार और टीम भावना के साथ निभाने के लिए हमेशा उनका बहुत आभारी रहूंगा... मैं बड़ी मुस्कान और भावुक दिल के साथ ADHM के फिल्मांकन के दिनों को याद करता हूँ... संगीत हमेशा जीवित रहेगा और मैं दादा और अमिताभ के जादू और प्रतिभा से कोई श्रेय नहीं ले सकता... इस फिल्म के ज़िक्र का ज़ुबान पे स्वाद रखना...", करण जौहर ने निष्कर्ष निकाला. 

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल  के बारे में 

ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर , अनुष्का शर्मा , ऐश्वर्या राय बच्चन , फवाद खान, आलिया भट्ट और लिसा हेडन जैसे कलाकार हैं. यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी. ऐ दिल है मुश्किल एक स्वतंत्र महिला अलीज़ेह की कहानी है जो ब्रेकअप से उबर रही है और अयान एक भोले-भाले संगीतकार हैं, जो न्यूयॉर्क में मिलते हैं और एक अविश्वसनीय बंधन बनाते हैं. वहाँ से, वे प्यार, दिल टूटने और जीवन की सच्चाई का अनुभव करते हैं.

Ae Dil Hai Mushkil Dialogues - ए दिल है मुश्किल फिल्म के फनी और इमोशनल  डायलॉग

करण जौहर की नई  निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी थी. यह फिल्म रानी चटर्जी (आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत) और रॉकी रंधावा ( रणवीर सिंह द्वारा अभिनीत) की प्रेम कहानी पर आधारित है. अपने दादा-दादी के रिश्ते को फिर से जीवित करने की कोशिश करते हुए यह जोड़ा एक-दूसरे से प्यार करने लगता है. हालाँकि, उन्हें एक-दूसरे से शादी करने के लिए अपने परिवार की मंज़ूरी की ज़रूरत होती है. फिल्म में दिग्गज कलाकार जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आज़मी भी हैं. प्रभावशाली कलाकारों के अलावा, फिल्म को इसके संगीत के लिए भी प्रशंसा मिली. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया. 

Read More:

प्रियंका ने पति निक को Power Ballad की शूटिंग शुरू करने पर दी बधाई!

करण जौहर ने शाहरुख खान,आदित्य चोपड़ा के लिए लिखा नोट, 'मुझे मनाने...'

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories