'ये है मोहब्बतें' फेम Karan Patel ने सोशल मीडिया पर मांगा काम!

ताजा खबर: टेलीविजन के शो ये है मोहब्बतें में करण पटेल रमन भल्ला का किरदार निभाकर मशहूर हुए थे. इस बीच करण पटेल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए काम की जरूरत बताई. 

New Update
Karan Patel
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: टेलीविजन के शो ये है मोहब्बतें में करण पटेल रमन भल्ला का किरदार निभाकर मशहूर हुए थे. इस बीच करण पटेल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए काम की जरूरत बताई. 

करण पटेल ने शेयर की पोस्ट

दरअसल, करण पटेल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काम की जरूरत बताई. उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "ठीक है, अब आम चुनाव खत्म हो गए हैं, भारत ने टी20 विश्व कप जीत लिया है, दीपिका पादुकोण का क्यूट बेबी बंप भी सामने आ गया है, नए मम्मी-पापा को बधाई. अब, क्या हम काम पर वापस जा सकते हैं, और मुझे बताएं कि क्या कोई कास्टिंग कर रहा है."

करण पटेल ने ठुकाराए बिग बॉस के ऑफर

Karan Patel: 'Elections are over, India won T20 World Cup, Deepika  Padukone's cutest baby bump revealed, now can we get back to work please?'  | PINKVILLA

बता दें करण पटेल ने कई बार बिग बॉस में शामिल होने के ऑफर ठुकराए हैं और रियलिटी शो के प्रति अपनी सख्त नापसंदगी जाहिर की है. उन्होंने पहले भी शो की आलोचना करते हुए इसे "गंदा और अपमानजनक" बताया है. हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी टिप्पणियों को गलत समझा गया. 

 करण पटेल ने पेश की सफाई

Yeh Hai Mohabbatein: Karan Patel rugged looks | IWMBuzz

 करण पटेल ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मेरे बयान को गलत तरीके से लिया गया. नासमझ दिमाग में सोचने की क्षमता नहीं होती. मेरा मतलब यह था कि सलमान भाई भी बार-बार कहते हैं कि शो इतना गंदा हो गया है कि वह अपनी मां के साथ बैठकर इसे नहीं देख सकते. मैंने भी यही बात दोहराई. यही वजह है कि मैं वह शो नहीं करता, क्योंकि सबसे पहले, मुझे भीड़ का मिश्रण समझ में नहीं आता. इसकी क्या ज़रूरत थी? मैं समझता हूं कि आपके पास कई तरह के दर्शक हैं, लेकिन अगर आप शो में एक सेलिब्रिटी के आने और एक आम आदमी के आने के बीच कोई रेखा नहीं खींचते हैं, तो लोग शो किसके लिए देख रहे हैं?"

इस वजह से बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहते करण

एक्टर करण पटेल के पास नहीं काम? बोले- कहीं कास्ट‍िंग चल रही है तो बता दो -  Yeh hai mohabbatein karan patel ask for work on instagram said if anyone  casting tell

करण पटेल ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "अनादर करना एक कमतर आंकना है. लोगों की अब कोई सीमा नहीं है, वे किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं. पिछले 2-3 सालों में वे कितने घटिया और घिनौने हो गए हैं. मैं किसी महिला के साथ ऐसा होते हुए बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकता, यहां तक कि मैं भी किसी के साथ नहीं मिलता. अगर मैं किसी आदमी को सड़क पर किसी महिला के साथ दुर्व्यवहार करते हुए देखूं तो मैं उसे थप्पड़ मार दूंगा. दुर्भाग्य से, बिग बॉस में थप्पड़ मारने की अनुमति नहीं है. अन्यथा, अगर मैं चला गया तो सभी के गाल सूज जाएंगे".

Read More:

सीएम एकनाथ शिंदे और बॉबी देओल ने किया फिल्म 'धरमवीर 2' का पोस्टर लॉन्च

Barzakh Trailer: फवाद खान और सनम सईद की सीरीज बरज़ख का ट्रेलर आउट

अनिल कपूर पर भड़की पौलोमी दास, कहा-'उन्होंने मेरे लिए कोई स्टैंड नहीं'

Shatrughan Sinha हॉस्पिटल में हुए एडमिट, बेटे ने बताया पिता का हाल

Latest Stories