कार्तिक आर्यन ने विद्या बालन के साथ भूल भुलैया 3 मे काम करने पर की बात

ताजा खबर : भूल भुलैया 3 ने अपनी पिछली किश्तों की सफलता के बाद बहुत उत्साह पैदा किया है. तृप्ति  डिमरी के साथ मुख्य भूमिका में कार्तिक आर्यन की विशेषता वाली, इस फ्रैंचाइज़ी में विद्या बालन ने वापसी की है.

New Update
Kartik Aaryan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भूल भुलैया 3 ने अपनी पिछली किश्तों की सफलता के बाद बहुत उत्साह पैदा किया है. तृप्ति  डिमरी के साथ मुख्य भूमिका में कार्तिक आर्यन की विशेषता वाली, इस फ्रैंचाइज़ी में विद्या बालन की वापसी ने प्रशंसकों को फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है, खासकर मंजुलिका के किरदार को फिर से निभाने की घोषणा के बाद. हाल ही में, कार्तिक ने विद्या बालन के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की.

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date: Kartik Aaryan, Vidya Balan And Triptii  Dimri Film To Release On... | Times Now

कार्तिक ने विद्या बालन के साथ काम करने पर की बात 

कार्तिक ने पिंकविला को बताया, "मुझे लगता है कि विद्या मैम के साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव रहा है. मुझे वहाँ सभी के साथ काम करने में मज़ा आ रहा है. यह सीखने की प्रक्रिया रही है. उस सेट पर बहुत सारी सकारात्मक ऊर्जा है, और मैं इसका पूरा आनंद ले रहा हूँ."

फिल्म के बारे में बात करते हुए, कार्तिक ने कहा, "यह पूरी तरह से दिवाली पैकेज है. मुझे लगता है कि जिस तरह से फिल्म की शूटिंग की जा रही है, हम लगभग शूटिंग के अंतिम चरण में हैं और फिल्म पूरी कर रहे हैं," उन्होंने कहा.

उन्होंने आगे कहा, “जिस तरह से यह फिल्म बनी है, मैं वाकई बहुत उत्साहित हूं. मैं वाकई इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. चंदू चैंपियन के बाद, भूल भुलैया 3 में मैं पूरी तरह से बदलाव करूंगा. अब हम अंतिम शेड्यूल में हैं और मुझे लगता है कि यह एक बेहतरीन फिल्म है और एक बार फिर पूरी तरह से पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्म है. मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे और इसे भी उतना ही प्यार देंगे जितना उन्होंने भूल भुलैया 2 को दिया था.”

bhool bhulaiya 3: kartik aryan and vidya balan will share unquie chemistry  | Hindi News, Times Now

आगामी किस्त, भूल भुलैया 3 में, कार्तिक आर्यन अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें त्रिप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित जैसी स्टार कास्ट के साथ काफी उत्साह है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म की प्रत्याशा नई ऊंचाइयों पर पहुंच गई है, जिसमें निपुण डांसर, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन के बीच लोकप्रिय गीत ‘अमी जे तोमार’ के गायन की चर्चा है, जो श्रृंखला की पिछली फिल्मों में हिट रहा है.

पहली फिल्म ‘भूल भुलैया’ में माधुरी दीक्षित के बेहतरीन डांसिंग स्किल्स और विद्या बालन के क्लासिकल डांस कौशल को देखते हुए, ऐसी अफवाहें हैं कि दोनों आने वाली फिल्म में डांस बैटल में हिस्सा ले सकते हैं. ऐसी भी चर्चा है कि कार्तिक आर्यन भी इस म्यूजिकल शोडाउन में उनके साथ शामिल हो सकते हैं.

दिवाली 2024 में रिलीज होने वाली ‘भूल भुलैया 3’ अपने पिछले भाग की जबरदस्त सफलता के बाद आई है, जिसमें कार्तिक आर्यन ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. ‘भूल भुलैया 2’ में मुख्य भूमिका में कार्तिक के सहज बदलाव को आलोचकों और दर्शकों दोनों से प्रशंसा मिली, जिसने उन्हें सीरीज के लिए उपयुक्त फ्रंटमैन के रूप में स्थापित किया.

Latest Stories