Sanjay Dutt ने फैंस को दिया तोहफा, 'KD द डेविल' से शेयर किया अपना लुक

ताजा खबर: KD- The Devil: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर 'केडी-द डेविल' के निर्माताओं ने दत्त का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी किया है.

New Update
KD The Devil Sanjay Dutt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: KD- The Devil: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज यानी 29 जुलाई 2024  को अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं अपने बर्थडे पर संजय दत्त ने फैंस को खास गिफ्ट दिया हैं. इस खास मौके पर 'केडी-द डेविल' के निर्माताओं ने दत्त का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी किया है. संजय दत्त के इस लुक को देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

धक देवा की भूमिका में नजर आएंगे संजय दत्त 

आपको बता दें 29 जुलाई 2024 को निर्देशक प्रेम ने फर्स्ट-लुक पोस्टर और मोशन पोस्टर शेयर किया. इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, "शैतान के लोकतंत्र के भगवान, धकदेवा, #केडी के विंटेज युद्ध के मैदान में कदम रखते हैं, तीव्रता का तूफान लेकर आते हैं. हमारे प्यारे #संजयदत्त सर को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! हम उन्हें #केडीदडेविल में पाकर बहुत खुश हैं, जन्मदिन की बधाई बाबा @duttsanjay #dhakdeva".निर्देशक प्रेम की इस पीरियड फिल्म में वह धक देवा की भूमिका निभाएंगे. 

केडी-द डेविल को लेकर एक्साइटेड हैं संजय दत्त

केडी-द डेविल में काम करने को लेकर संजय दत्त को ले बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं केडी-द डेविल का हिस्सा बनकर एक्साइटेड हूं. मुझे प्रेम सर ने जिस तरह से फिल्म की दुनिया की कल्पना की थी, वह मुझे बहुत पसंद आया. यह एक ऐतिहासिक एक्शन फिल्म है और पूरे भारत में फिल्माई जाएगी. मुझे इस टीम का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगा, जिसमें इस प्रोजेक्ट के लिए इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन दिमागों ने मिलकर काम किया है".

दिसंबर 2024 में रिलीज होगी फिल्म केडी-द डेविल 

केडी-द डेविल में संजय दत्त के अलावा शिल्पा शेट्टी, नोरा फतेही, रमेश अरविंद, वी रविचंद्रन और ध्रुव सरजा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. 1970 के दशक के बैंगलोर की सच्ची घटनाओं पर आधारित एक ऐतिहासिक एक्शन एंटरटेनर, केडी-द डेविल को केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है और प्रेम द्वारा निर्देशित किया गया है. अखिल भारतीय बहुभाषी फिल्म तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है. 'केडी-द डेविल' की शूटिंग अभी तेज गति से चल रही है और यह दिसंबर 2024 में सिनेमाघरों में आएगी.

संजय दत्त का वर्कफ्रंट

केडी- द डेविल के अलावा संजय दत्त ने रणवीर सिंह के साथ एक और बड़ी फिल्म भी साइन की है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म “उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक” के लिए मशहूर निर्देशक आदित्य धर अपनी दूसरी बड़ी मोशन पिक्चर बनाने जा रहे हैं, जिसमें प्रभावशाली कलाकारों के साथ एक रोमांचक ड्रामा होने का वादा किया गया है. फिल्म में संजय दत्त और रणवीर सिंह के अलावा आर. माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियो की ज्योति देशपांडे ने लोकेश धर और आदित्य धर के साथ मिलकर अपने बैनर बी62 स्टूडियो के तहत किया है. इस विशाल नाट्य प्रस्तुति के लिए मुख्य शूटिंग अब आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है.

People also ask

Who is Sanjay Dutt's best friend?

Sanjay Dutt's best friend Paresh Ghelani aka Parya.

Sanjay Dutt net worth?

Sanjay Dutt's estimated net worth is around Rs 300 crore.

Read More:

Hina Khan ने गर्व से दिखाए अपने कीमोथेरेपी का निशान, फैंस ने की तारीफ!

Ranbir Kapoor ने एनिमल को लेकर हो रही आलोचनाओं पर तोड़ी चुप्पी!

लॉरेंस बिश्नोई के फरार भाई अनमोल के खिलाफ जारी हुआ वारंट

Sai Ketan Rao ने Shivangi Khedkar के साथ अपने रिश्ते को किया कन्फर्म

Latest Stories