Ranbir Kapoor ने एनिमल को लेकर हो रही आलोचनाओं पर तोड़ी चुप्पी!

ताजा खबर: Ranbir Kapoor On Animal: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा. इस बीच रणबीर कपूर ने पहली बार आलोचनाओं पर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं.

New Update
Ranbir Kapoor On Animal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Ranbir Kapoor On Animal: दिसंबर 2023 में रिलीज हुई संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई, हालांकि इसे दर्शकों की अलग-अलग प्रतिक्रिया मिली थी. वहीं फिल्म को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा. सोशल मीडिया से लेकर कई बड़े सितारों ने इस फिल्म को महिला विरोधी करार दिया था.इस बीच अब रणबीर कपूर ने पहली बार आलोचनाओं पर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं.

रणबीर कपूर ने आलोचनाओं पर दिया रिएक्शन 

Animal' की हुई आलोचना पर Ranbir Kapoor ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोले  'इंडस्ट्री में कई लोग मुझसे निराश हैं...' | Times Now Navbharat

दरअसल, निखिल कामथ के पॉडकास्ट में जब होस्ट ने दावा किया कि फिल्मों को ऐसी जगह नहीं होना चाहिए जहां से समाज अपनी नैतिकता की भावना प्राप्त करे और केवल मनोरंजन के लिए देखे. इस सवाब का जवाब देते हुए  रणबीर कपूर ने शेयर किया कि एनिमल के पीछे यही इरादा था, लेकिन इसे गलत तरीके से समझा गया.उन्होंने कहा,  “सोशल मीडिया ने कहर बरपाया.उन्हें बात करने के लिए कुछ चाहिए था, इसलिए उन्होंने हकीकत में यह दावा किया कि यह एक महिला विरोधी फिल्म है.क्या होता है कि आप जो कड़ी मेहनत करते हैं. मुझे पता है कि निर्देशक ने कबीर सिंह बनाई थी, जिसे भी इसी चीज का सामना करना पड़ा था, कड़ी मेहनत कम हो जाती है.क्योंकि इसे यह टैग मिला, जो सच नहीं है, इस फिल्म के साथ धारणा बनी रही".

"मैं चुपचाप माफी मांगता हूं"- रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor breaks silence on film Animal : रणबीर कपूर ने फिल्म एनिमल को  लेकर तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने कही ये बात

रणबीर कपूर ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, "इसलिए आम जनता फिल्म के बारे में बहुत प्यार से बात करेगी, लेकिन मैं ऐसे कई लोगों से मिलता हूं, जो मुझसे कहते हैं. आपको यह फिल्म नहीं करनी चाहिए थी, हम आपसे बहुत निराश हैं. फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से लोगों ने यही बात कही.मैं चुपचाप माफी मांगता हूं और कहता हूं, माफ कीजिए, मैं अगली बार ऐसा नहीं करूंगा.मैं हकीकत में उनसे सहमत नहीं हूं, लेकिन मैं अपने जीवन के उस दौर में हूं, जहां मैं किसी से बहस नहीं करता.अगर आपको मेरा काम पसंद नहीं आता, तो मैं कहूंगा कि मुझे माफ कर दीजिए, मैं अगली बार और ज्यादा कोशिश करूंगा".

अपनी "अच्छे लड़के" की इमेज से फ्री होने की वजह से रणबीर ने की एनिमल

एनिमल स्टार रणबीर कपूर ने बताया कि उन्होंने कभी पब्लिसिस्ट क्यों नहीं रखा:  'पीआर मौत है...' - News18 Hindi

इसके साथ-साथ रणबीर कपूर ने कबूल किया कि वह स्क्रीन पर अपनी "अच्छे लड़के" की इमेज से फ्री होने के लिए एनिमल में काम करने के लिए सहमत हुए.उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से ही ऐसे करियर पथ पर रहा हूं जहां मैं अच्छी भूमिकाएं कर रहा था, अच्छे सामाजिक संदेश देने की कोशिश कर रहा था, मूल रूप से 'अच्छे लड़के' की भूमिका निभा रहा था, जो कि मेरी आने वाली उम्र की रोमांटिक इमेज थी.इसलिए, मुझे यह बहुत बोल्ड, वयस्क-रेटेड लगा.मुझे डर था कि शायद दर्शक मुझे स्वीकार न करें.जब फिल्म रिलीज हुई, भले ही इसने कमाल का क्लेक्शन किया और हमें बहुत प्यार मिला, लेकिन एक बड़ा दर्शक वर्ग है जो फिल्म को किसी तरह से महिलाओं से नफरत करने वाला और गलत मानता है".

पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है एनिमल की कहानी

Animal दिन 2 बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, ₹100 करोड़ का पार किया जबरदस्त कमाई!  पहले दिन 61 करोड़ Latest update - Bharat Time

फिल्म एनिमल एक परेशान पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है.इसमें रणबीर कपूर रणविजय सिंह की भूमिका में हैं, जो अपने पिता पर हत्या के प्रयास के बाद बदला लेने के लिए आगे बढ़ता है.फिल्म एनिमल में बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और अनिल कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.फिल्म का सीक्वल एनिमल पार्क भी बनाया जा रहा है.

Read More:

लॉरेंस बिश्नोई के फरार भाई अनमोल के खिलाफ जारी हुआ वारंट

Sai Ketan Rao ने Shivangi Khedkar के साथ अपने रिश्ते को किया कन्फर्म

आदित्य धर और Ranveer Singh की फिल्म का हुआ एलान, ये स्टार्स आएंगे नजर!

कुश शाह उर्फ ​​'गोली' ने 16 साल बाद छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

Latest Stories