लॉरेंस बिश्नोई के फरार भाई अनमोल के खिलाफ जारी हुआ वारंट

ताजा खबर: सलमान खान के घर पर फायरिंग केस में मुंबई की एक स्पेशल अदालत ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है.

New Update
Salman Khan House Firing Case
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग केस में अब बड़ा अपडेट सामने आया है. वहीं मुंबई की एक स्पेशल अदालत ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ गैर-जमानती वारंट (NBW) जारी किया है. बता दें इस साल अप्रैल 2024 में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान के के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की थी.

गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई के खिलाफ जारी हुआ वारंट

सलमान खान फायरिंग केस: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल के खिलाफ गैर  जमानती वारंट जारी

दरअसल, मुंबई की एक स्पेशल अदालत ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ गैर-जमानती वारंट (NBW) जारी किया है. इसके अलावा, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के कथित सदस्य रोहित गोदेरा नामक व्यक्ति के खिलाफ भी एक और वारंट जारी किया गया है. मुंबई पुलिस द्वारा इस महीने की शुरुआत में मामले से संबंधित चार्जशीट में नामजद किए जाने के बाद से ही अनमोल और रोहित फरार हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) मामलों के विशेष न्यायाधीश बी डी शेलके ने अनमोल और गोदेरा के खिलाफ एक स्थायी गैर-जमानती वारंट जारी किया.

जब गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने दिया था भाषण

सलमान खान केस: लॉरेंस बिश्नोई को रिमांड पर नहीं ला पाएगी पुलिस, रास्ते में  आई 'अजीब अड़चन' - Salman Khan House Firing Case Notorious Gangster lawrence  bishnoi brother Anmol Bishnoi ... वहीं यह घटना उस समय हुई जब एक दिन पहले खबर आई थी कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार के घर पर गोलीबारी करने से पहले शूटरों को नौ मिनट लंबा “प्रेरक” भाषण दिया था. कथित तौर पर, मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा दायर आरोपपत्र में उल्लेख किया गया है कि अनमोल बिश्नोई ने दो शूटरों विक्की गुप्ता और सागर पाल से कहा था कि उन्हें काम “अच्छे से” करना चाहिए क्योंकि यह “इतिहास लिखेगा”.मुंबई पुलिस की चार्जशीट के अनुसार, उसने शूटरों से कहा, “यह काम अच्छे से करो. काम पूरा होने के बाद, तुम लोग इतिहास लिखोगे.” वहीं अनमोल बिश्नोई ने कहा, “इस काम को करते समय बिल्कुल भी डरो मत. इस काम को करने का मतलब समाज में बदलाव लाना है.” भाषण एक ऑडियो संदेश के माध्यम से दिया गया था, लेकिन शूटरों से कहा गया था कि “ऐसे तरीके से गोली चलाओ कि सलमान खान डर जाएं”. उन्हें निडर दिखने के लिए हेलमेट न पहनने और सिगरेट न पीने के लिए भी कहा गया था.

सलमान खान ने मुंबई क्राइम ब्रांच ने दर्ज करवाया अपना बयान

Salman Khan: A look at the most expensive things owned by Tiger actor, his  family, lifestyle, and net worth - Lifestyle News | The Financial Express

4 जून 2024 को सलमान खान ने मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल में अपना बयान दर्ज कराया था. अपने बयान में सलमान खान ने दावा किया था कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग उन्हें जान से मारने की कोशिश कर रहा है. सलमान खान ने अपना बयान दर्ज कराते हुए कहा, "इस साल अप्रैल में, मुंबई के बांद्रा इलाके में खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलियां चलाई गईं. बाद में, यह बताया गया कि हमले के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ है, क्योंकि गैंगस्टर के भाई अनमोल बिश्नोई ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से गोलीबारी की घटना की जिम्मेदारी ली थी. इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई और उसके गिरोह ने अपने एक इंटरव्यू में मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की बात कही थी. सलमान ने कहा, "मुझे पूरा यकीन है कि लॉरेंस बिश्नोई ने अपने गिरोह के सदस्यों की मदद से यह फायरिंग उस समय की जब मेरे परिवार के सदस्य सो रहे थे. उनकी योजना मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को जान से मारने की थी".

14 अप्रैल को हुई थी फायरिंग

Salman Khan house firing: Shooters were in contact with Lawrence Bishnoi's  gang, reveal officials - BusinessToday

14 अप्रैल को विक्की कुमार गुप्ता और सागर पाल ने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 5 राउंड फायरिंग की थी. अगले ही दिन पुलिस ने विक्की गुप्ता, सागर पाल, सोनू कुमार बिश्नोई, मोहम्मद रफीक चौधरी, हरपाल सिंह और बाद में अनुज कुमार थापन को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, अनुज ने जेल में ही आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद गैंगस्टर के भाई अनमोल बिश्नोई ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से गोलीबारी की घटना की जिम्मेदारी ली थी.

Read More:

Sai Ketan Rao ने Shivangi Khedkar के साथ अपने रिश्ते को किया कन्फर्म

आदित्य धर और Ranveer Singh की फिल्म का हुआ एलान, ये स्टार्स आएंगे नजर!

कुश शाह उर्फ ​​'गोली' ने 16 साल बाद छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

Tripti Dimri ने Ranbir Kapoor के साथ 'एनिमल पार्क' को लेकर दिया बयान

Latest Stories