मिडिल क्लास बैकग्राउंड से आने पर Kriti Sanon ने दिया ये रिएक्शन

ताजा खबर: कृति सेनन ने अपनी पर्सनल लाइफ और परिवार के साथ संबंधों के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने शेयर किया कि उनके पास अभी भी अपने पिता के साथ एक ज्वाइंट अकाउंट है.

New Update
kriti sanon
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कृति सेनन बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक के रूप में उभरी हैं, जिन्होंने अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अभिनय कौशल से इंडस्ट्री में अपनी योग्यता साबित की है. कृति सेनन ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ और अपने परिवार के साथ संबंधों के बारे में खुलकर बात की. इसके साथ उन्होंने शेयर किया कि उनके पास अभी भी अपने पिता के साथ एक ज्वाइंट अकाउंट है.

फाइनेंशियल सिक्योरिटी को लेकर कृति सेनन ने कही ये बात

बर्थडे स्पेशल: जब नेपोटिज्म पर कृति सेनन का छलका दर्द, अपने बयान से हिला दी  थी फिल्म इंडस्ट्री

दरअसल अपने हालिया इंटरव्यू में कृति सेनन  से उनके इंटरव्यू में फाइनेंशियल सिक्योरिटी को लेकर सवाल पूछा गया.. इस सवाल का जवाब देते हहुए उन्होंने कहा. "यह फाइनेंशियल नहीं है. मैं निश्चित रूप से कहूंगी कि मैं विशेषाधिकार प्राप्त हूं. मैं एक मध्यमवर्गीय परिवार से आती हूं, लेकिन ऐसा नहीं है कि मुझे कभी काम करने की जरूरत महसूस हुई क्योंकि मुझे पैसे कमाने थे. ऐसा नहीं था. मेरे माता-पिता काम करते थे और मुझे कभी पैसो की जरूरत महसूस नहीं हुई. मेरे माता-पिता ने मुझे कभी यह महसूस नहीं कराया कि मेरे पास पैसे नहीं हैं".

उच्च मध्यम वर्ग से है कृति सेनन

कृति सनोन ने 'क्रू' के संभावित सीक्वल के बारे में बताया - द इकोनॉमिक टाइम्स

वहीं उसी इंटरव्यू में कृति को बताया गया कि जो कोई भी खुद को मिडिल क्लास का कहता है, उसे ट्रोल किया जाता है. इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "लेकिन मैं हकीकत में उच्च मध्यम वर्ग की हूं, जो भी हो.  मैं ऐसी शख्स नहीं रही हूं जो बहुत अमीर और धनी रही हो. लेकिन मैं ऐसी भी नहीं रही हूं जिसने महसूस किया हो, 'नहीं, नहीं, नहीं, मुझे पैसे के लिए यह सब करना है'. मेरा अपने पिता के साथ ज्वाइंट अकाउंट है. मुझे नहीं पता कि कितना पैसा आ रहा है और कितना जा रहा है. आज भी नहीं. अब, मैं थोड़ी-बहुत 'बताओ कितना है' वाली हो गई हूं" .

कृति सेनन वर्कफ्रंट

 भेड़िया' स्टार कृति सनोन का कहना है कि माँ के शब्दों ने उन्हें किसी भी  पुरस्कार से अधिक प्रोत्साहित किया है
कृति सेनन ने साल 2014 में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने दिलवाले, राब्ता, बरेली की बर्फी, लुका छुपी, हाउसफुल 4, पानीपत और मिमी में काम किया. वह हम दो हमारे दो, बच्चन पांडे, भेड़िया, शहजादा, आदिपुरुष, गणपथ और तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का भी हिस्सा रहीं. एक्ट्रेस को आखिरी बार राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म क्रू में देखा गया था. बालाजी मोशन पिक्चर्स और अनिल कपूर फिल्म्स एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क द्वारा निर्मित इस फिल्म में तब्बू और करीना कपूर भी थीं. कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म दो पत्ती में नजर आएंगी. वह इस फिल्म की निर्माता हैं और इस फिल्म में वह अपनी फिल्म दीवाले की कोस्टार काजोल के साथ फिर से काम करेंगी.  यह मिस्ट्री थ्रिलर के साथ उनका प्रोडक्शन डेब्यू होगा. इस फिल्म में टीवी एक्टर शहीर शेख भी हैं.

Read More:

इस वजह से हुआ Hardik Pandya और Natasa Stankovic का तलाक

आर्थिक तंगी के दिनों को Rajkummar Rao ने किया याद

ट्रोलिंग के बाद Ayesha Takia ने इंस्टाग्राम अकाउंट किया डिलीट

'Stree 2' ने बॉक्स ऑफिस पर किया 400 करोड़ का आंकड़ा पार

Latest Stories