'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का नया गाना Tum Se हुआ रिलीज

शाहिद कपूर और कृति सेनन फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में रोमांस करते नजर आने वाले हैं. वहीं अब फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का नया सॉन्ग 'तुम से' मेकर्स ने रिलीज कर दिया हैं. 

New Update
shahid Kapoor

Shahid Kapoor

ताजा खबर: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya song Tum Se Out: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) पहली बार एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. दोनों रोमांटिक फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) में रोमांस करते नजर आने वाले हैं. वहीं अब फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का नया सॉन्ग 'तुम से' मेकर्स ने रिलीज कर दिया हैं. 

रोमांस करते दिखें शाहिद और कृति

आपको बता दें कि 'लाल पीली अखियां' ना 'अखियां गुलाब' के बाद अब फिल्म का तीसरा गाना 'तुम से' रिलीज हो गया है. शाहिद कपूर और कृति सेनन एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. वहीं सॉन्ग वीडियो में शाहिद कपूर और कृति सेनन की केमिस्ट्री भी लोगों का दिल जीत रही है. सॉन्ग 'तुम से' को  सचिन-जिगर, राघव चैतन्य और वरुण जैन ने मिलकर गाया है. इस गाने के बोल इंद्रनील ने लिखे हैं.

9 फरवरी, 2024 को रिलीज होगी फिल्म

Shahid Kapoor

Shahid kapoor

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में शाहिद कपूर, कृति सेनन, धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी और अन्य कलाकार हैं. अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित यह फिल्म दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्मित है. फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक इंसान (शाहिद) और एक रोबोट (कृति) की प्रेम कहानी है और जब वे शादी करने का फैसला करते हैं तो उन्हें किस उलझन का सामना करना पड़ता है. फिल्म में कृति के किरदार का नाम सिफरा है जिसका मतलब है सुपर इंटेलिजेंट फीमेल रोबोट ऑटोमेशन. डिंपल शायद एक वैज्ञानिक की भूमिका में हैं जो सिफ्रा की हकीकत जानती है. यह फिल्म 9 फरवरी, 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज होने वाली है.

 

Latest Stories