इस कारण Kunal Kemmu को आया Madgaon Express बनाने का विचार, जाने वजह

एक्टिंग के बाद कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) 'मडगांव एक्सप्रेस'( Madgaon Express) से निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस बीच कुणाल खेमू ने खुलासा किया कि उन्होंने 'मडगांव एक्सप्रेस' बनाने का फैसला क्यों किया.

New Update
Kunal Kemmu

Kunal Kemmu

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kunal Kemmu on Madgaon Express: एक्टिंग के बाद कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) 'मडगांव एक्सप्रेस'( Madgaon Express) से निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं. इस बीच कुणाल खेमू ने खुलासा किया कि उन्होंने 'मडगांव एक्सप्रेस' बनाने का फैसला क्यों किया.

इस वजह से कुणाल खेमू ने बनाई 'मडगांव एक्सप्रेस' 

Kunal Kemmu Reveals Why He Decided To Make Madgaon Express: 'I Think This  Is A…' - News18

आपको बता दें फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने मडगांव एक्सप्रेस बनाने का फैसला कैसे किया. इस बारे में बात करते हुए कुणाल खेमू ने कहा, “अक्सर, लोग कहते हैं कि उनका उद्यम प्यार का उत्पाद है. मुझे लगता है कि मडगांव एक्सप्रेस गुस्से का परिणाम है! बहुत ज्यादा गुस्सा आया था. घर बैठ के सोच रहा था 'क्या हो रहा है?' कुछ समाज में नहीं आ रहा था कि क्या करें. मेरे पास दो ऑप्शन थे या तो मैं खुद पर गुस्सा हो जाऊं और रोऊं, फिर मैं ऐसा करूं जिसे खुद को भी हंसी आए और दूसरे को भी. इसी से मडगांव एक्सप्रेस का जन्म हुआ. इसके किरदारों ने मुझे जीवन के इस समय से बाहर निकलने में मदद की. वे मेरे काल्पनिक सबसे अच्छे दोस्त बन गए और मैंने उनके इर्द-गिर्द एक कहानी बुननी शुरू कर दी मैं बस इसे किसी ऐसी चीज में ढालना चाहता था जो लोगों को हंसाए और इस तरह ईमानदारी से इस फिल्म का सफर शुरू हुआ".

22 मार्च 2024 को रिलीज होगी 'मडगांव एक्सप्रेस'

Madgaon Express trailer: Kunal Kemmu takes you for a fun-filled ride to Goa  with Pratik, ...

मडगांव एक्सप्रेस में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी मुख्य भूमिका में हैं. यह कहानी एक कॉमेडी फिल्म के रूप में सामने आती है, जिसमें बचपन के तीन दोस्त गोवा की यात्रा पर निकलते हैं, जो पूरी तरह से पटरी से उतर जाता है. यह एक हल्की-फुल्की कॉमेडी में सिल्वर स्क्रीन पर गतिशील तिकड़ी का पहला सहयोग है.मडगांव एक्सप्रेस का निर्देशन एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है और यह 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Read More:

Review: दर्शकों की रूह कंपा देंगी R Madhavan की शैतानी शक्तियां

Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में डूबे ये स्टार्स

महाशिवरात्रि के मौके पर 'Odela 2' से सामने आया Tamannaah Bhatia का लुक

Boney Kapoor ने अर्जुन कपूर को बताया गोद लिया हुआ बेटा, जाने पूरा सच!

 

Latest Stories