मडगांव एक्सप्रेस में किए गए बड़े बदलाव, फिल्म को मिला यू/ए सर्टिफिकेट

 'मडगांव एक्सप्रेस' फिल्म से कुणाल खेमू निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे है. 'मडगांव एक्सप्रेस' की रिलीज से पहले फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई हैं.

New Update
Madgaon Express

Madgaon Express

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Madgaon Express: कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) की  'मडगांव एक्सप्रेस' ( Madgaon Express) को रिलीज होने में महज दो दिन बाकी हैं. वहीं इस फिल्म से कुणाल खेमू निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे है. 'मडगांव एक्सप्रेस' की रिलीज से पहले फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई हैं. यही नहीं CBFC) ने फिल्म में कुछ बदलाव करने के बाद  'मडगांव एक्सप्रेस' को यूए सर्टिफिकेट मिल चुका हैं.

'मडगांव एक्सप्रेस' में किए गए कई बदलाव

Madgaon Express Trailer: 3 दोस्तों की गोवा ट्रिप की मजेदार कहानी 'मडगांव  एक्सप्रेस', हंसी से लोट-पोट कर देगा ट्रेलर - Madgaon Express Trailer out  now nora fatehi divyendu sharma ...

दरअसल, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ( CBFC) ने यूए सर्टिफिकेट मेकर्स को देने से पहले  फिल्म में कुछ बदलाव करने को कहा हैं. रिपोर्ट के अनुसार, CBFC की जांच समिति ने निर्माताओं से दूसरे भाग में क्लीवेज के सीन्स और सेमी न्यूड लड़कियों के सीन्स को सही तरीके से एडिट करने को कहा हैं. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि फिल्म की शुरुआत में बैकग्राउंड में एक अपवित्र शब्द दिखाई दे रहा था. इस आपत्तिजनक शब्द को हटाने का अनुरोध किया गया.  

फिल्म में जोड़ा जाएगा ये डिस्क्लेमर 

कुणाल खेमू की पहली निर्देशित फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का पोस्टर जारी, रिलीज  तारीख भी आई सामने

इसके अलावा फिल्म के ऑडियो को एडिट किया गया हैं जिसमें कुछ अपशब्दों को अधिक सही शब्दों से बदल दिया गया हैं. इसके अलावा, CBFC ने मडगांव एक्सप्रेस के निर्माताओं को निर्देश दिया कि वे इस फिल्म में एक लंबा डिस्क्लेमर डालें कि यह फिल्म एक काल्पनिक कहानी है और उनका इरादा किसी समुदाय, शहर, राज्य, वर्ग, समुदाय, क्षेत्र आदि का अपमान करने का नहीं है. एक दूसरा डिस्क्लेमर, जिसमें चेतावनी दी गई है कि नशीले पदार्थों, ड्रग्स और साइकोट्रोपिक पदार्थों का सेवन और तस्करी कानून द्वारा बैन है को भी जोड़ा गया है.

साल 2025 में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर रिलीज | #NayaSaveraNetwork

कॉमेडी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में प्रतीक गांधी, नोरा फतेही, अविनाश तिवारी और दिव्येंदु शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है. फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज  होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वहीं इस फिल्म को लेकर मेकर्स और कुणाल दोनों को काफी उम्मीदें हैं.

Read More:

RC 16 की पूजा सेरेमनी में राम चरण- जाह्नवी कपूर समेत पहुंचे कई स्टार्स

Mirzapur 3: कालीन भैया ने शेयर किया मिर्जापुर 3 का पोस्टर

Kanguva: सूर्या और बॉबी देओल के एक्शन को देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रामायण के लिए मिले लक्ष्मण, ये टीवी एक्टर बनेगा भगवान राम का छोटा भाई

 

 

Latest Stories