Kanguva: सूर्या और बॉबी देओल के एक्शन को देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

तमिल सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार अपनी 42वीं फिल्म यानी 'कंगुवा' (Kanguva) को लेकर लगातार चर्चों में बने हुए हैं. वहीं अब फिल्म मेकर्स ने फिल्म 'कंगुवा' का टीजर रिलीज कर दिया गया हैं जिसमें सूर्या और बॉबी देओल पूरे एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं.

New Update
Kanguva

Kanguva

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kanguva teaser out: तमिल सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार अपनी 42वीं फिल्म यानी 'कंगुवा' (Kanguva) को लेकर लगातार चर्चों में बने हुए हैं. फिल्म 'कंगुवा' को लेकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में बॉबी देओल खतरनाक अंदाज में नजर आएंगे. वहीं अब फिल्म मेकर्स ने फिल्म 'कंगुवा' का टीजर रिलीज कर दिया गया हैं जिसमें सूर्या और बॉबी देओल पूरे एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं.

खूखांर अंदाज में दिखे बॉबी देओल

आपको बता दें कि 19 मार्च 2024 को मेकर्स ने फिल्म  'कंगुवा' का टीजर रिलीज किया है. वहीं 'कंगुवा' के टीजर की शुरुआत में कई डरावने सीन्स से होती हैं. टीजर में सूर्या और बॉबी देओल  खूंखार अंदाज में नजर आ रहे हैं. 'कांगुवा' में बॉबी उधीरन के किरदार में नजर आएंगे, जो बेहद खूंखार दिखता है. फिल्म में सूर्या कांगुवा उर्फ कांगा का किरदार निभा रहे हैं. फैंस को दोनों स्टार्स का लुक काफी पसंद आ रहा है. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने टीजर को देखनेके बाद कमेंट की बौछार लगा दी हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "कंगुवा रोंगटे खड़े हो गए". दूसरे यूजर ने लिखा, "बिना किसी एक शब्द के, क्या बना दिया, माइंड एक्सेप्ट ही नहीं कर पा रहा.सूर्या और बॉबी की केमिस्ट्री बहुत अच्छी है. डरो मत...".

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म 'कंगुवा' 

शिवा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'कंगुवा' में सूर्या और बॉबी देओल के अलावा दिशा पटानी, जगपति बाबू जैसे बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं. सूर्या की फिल्म 'कंगुवा' अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में है. बताया जा रहा है कि तमिल फिल्म 'कांगुवा' का बजट करीब 350 करोड़ रुपये है. फिल्म पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी. यह फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी समेत 10 भाषाओं में 3डी में रिलीज होगी. फिलहाल अभी तक मेकर्स की ओर से फिल्म की र्लीज डेट शेयर नहीं की गई हैं.

Read More:

रामायण के लिए मिले लक्ष्मण, ये टीवी एक्टर बनेगा भगवान राम का छोटा भाई

Elvish Yadav की गिरफ्तारी के बाद फूट-फूटकर रोई यूट्यूबर की मां

Vedaa Teaser: रक्षक बनकर शरवरी वाघ की रक्षा करते दिखेंगे जॉन अब्राहम

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

 

 

Latest Stories