रामायण के लिए मिले लक्ष्मण, ये टीवी एक्टर बनेगा भगवान राम का छोटा भाई

नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' में भगवान राम के भाई लक्ष्मण की भी एंट्री हो चुकी है. बता दें लक्ष्मण के रोल के लिए इस पॉपुलर टीवी कलाकार का नाम सामने आ रहा है. चलिए आपको बताते हैं उस शख्स का नाम.

New Update
Ramayana

Ramayana

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Ramayana: नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' (Ramayana) काफी दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. रामयाण को लेकर हर दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रही हैं. फिलहाल फिल्म में मेकर्स नए-नए कलाकारों की एंट्री कर रहे हैं. इस फिल्म में अभी तक रणबीर कपूर, यश, सनी देओल समेत कई स्टार्स की एंट्री हो चुकी है. वहीं अब रामायण में भगवान राम के भाई लक्ष्मण की भी एंट्री हो चुकी है. बता दें लक्ष्मण के रोल के लिए इस पॉपुलर टीवी कलाकार का नाम सामने आ रहा है. चलिए आपको बताते हैं उस शख्स का नाम.

ये स्टार्स बनेगा लक्ष्मण 

TV News | Ravi Dubey Confesses of Being Addicted to Social Media | 📺  LatestLY

दरअसल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रवि दुबे को रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. हालांकि, इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं हुई है. फिलहाल फैंस इसकी ऑफिशियल पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं.

रामायण के कलाकार

Kubbra Sait auditions to play Surpanakha in Nitesh Tiwari Ramayana Ranbir  Kapoor Sunny Deol are allegedly Part of The Film - Ramayan: रामायण के लिए  सेक्रेड गेम्स की इस एक्ट्रेस ने दिया

रामायण के अन्य कलाकारों की बात करें तो बताया जा रहा है कि हनुमान जी की भूमिका के लिए सनी देओल को चुना गया है. बॉबी देओल को कुंभकरण और लारा दत्ता को कैकेयी की भूमिका में दिखाया जाएगा. विजय सेतुपति इस मूवी में विभीषण की किरदार निभाते हुए नजर आ सकते है. हालांकि, अभी तक मेकर्स द्वारा इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. फिल्म अगले साल 2025 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 

Read More:

Elvish Yadav की गिरफ्तारी के बाद फूट-फूटकर रोई यूट्यूबर की मां

Vedaa Teaser: रक्षक बनकर शरवरी वाघ की रक्षा करते दिखेंगे जॉन अब्राहम

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

Vicky Kaushal ने फिल्म डंकी में अपने कैमियो को लेकर दिया ये बयान

 

 

Latest Stories