इस फिल्म से कॉपी किए गए हैं लापता लेडीज़ के सीन, निर्माता ने किया दावा

आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव की फिल्म लापता लेडीज हाल ही में ओटीटी पर रिलीज़ हुई है. रिलीज़ के बाद, फिल्म निर्माता-एक्टर  अनंत महादेवन ने दावा किया कि यह फिल्म उनकी 1999 की फिल्म से मिलती जुलती है.

New Update
Laapataa Ladies

Laapataa Ladies

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव की फिल्म लापता लेडीज की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. लापता लेडीज़ हाल ही में ओटीटी पर रिलीज़ हुई है. रिलीज़ के बाद, फिल्म निर्माता-एक्टर अनंत महादेवन ने दावा किया कि यह फिल्म उनकी 1999 की फिल्म से मिलती जुलती है.

लापता लेडीज के कई सीन है कॉपी

Ghunghat Ke Pat Khol

Ananth Mahadevan: The untold stories of war veterans didn't deserve to be  forgotten

आपको बता दें फिल्म निर्माता अनंत महादेवन ने दावा किया कि किरण राव की फिल्म में कई ऐसे सीन हैं जो ऑरिनली उनकी फिल्म में देखे गए थे. फिल्म घूंघट के पट खोल में जॉय सेनगुप्ता, विशाल वर्मा, नेहा पेंडसे और सुचेता खन्ना ने अभिनय किया था. अपनी फिल्म और लापता लेडीज़ के बीच समानताओं के बारे में बात करते हुए, अनंत महादेवन ने कहा, "मैंने लापता लेडीज़ देखी है और शुरुआत के साथ-साथ कई घटनाएं भी एक जैसी हैं. हमारी फिल्म में, शहर का एक लड़का शादी करने के लिए अपने गांव जाता है. रेलवे स्टेशन पर गड़बड़ी तब होती है जब वह अपनी नई दुल्हन, जो घूंघट में होती है, को एक बेंच पर इंतजार करने के लिए कहता है". हालांकि, इसके बाद की कहानी लापता लेडीज़ से अलग है. घूंघट के पट खोल में एक जोड़े को अपने बदले हुए पार्टनर से प्यार हो जाता है, जबकि लापता लेडीज़ में दो महिलाओं को जीवन में अपने असली मकसद को खोजने के इर्द-गिर्द घूमती है.

Laapataa Ladies: Aamir Khan To Travel To Bhopal For a Special Premiere of  Kiran Rao's Film - News18

यूट्यूब से गायब हुई अनंत महादेवन की फिल्म 

Laapataa Ladies Movie Review: Kiran Rao's Masterpiece

वहीं फिल्म निर्माता अनंत महादेवन ने आगे कहा, "वह सीन जिसमें पुलिसवाला महिला की तस्वीर देखता है और उसे कुछ समझ नहीं पाता क्योंकि वह घूंघट में है, मेरी फिल्म में है. सिवाय इसके कि मेरी फिल्म में यह पुलिसवाला नहीं बल्कि कोई और किरदार है. मेरे पास इस बात का कोई सबूत नहीं है कि लापता लेडीज के लेखक ने मेरी फिल्म यूट्यूब पर देखी है या नहीं. जब मैंने यूट्यूब पर अपनी फिल्म खोजी, तो वह गायब हो गई थी और तभी मुझे एहसास हुआ कि इसे हटा दिया गया है. मैंने आमिर खान या किरण राव से संपर्क नहीं किया क्योंकि वे केवल अंतर बताएंगे,लेकिन आधार, परिस्थितियां और बहुत सारे सीन समान हैं. ट्रेन और रेलवे स्टेशन में गड़बड़ी और घूंघटवाला फ़ोटो सीधे मेरी फिल्म से हैं. मैं इसे किसी और चीज़ से ज़्यादा चापलूसी के तौर पर लूंगा".

Read More:

अपने करियर मे इंटीमेट या किसिंग सीन न करने पर सोनाक्षी ने दिया रिएक्शन

Ayush Sharma ने Arpita Khan से तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

वैजयंती माला और चिरंजीवी को किया गया पद्म विभूषण से सम्मानित

भंसाली ने गुस्से में सेट पर फेंके फोन, सोनाक्षी सिन्हा ने बताया सच

Latest Stories