Madhur Bhandarkar की अगली ग्लैमरस-बोल्ड फिल्म "वाइव्स ऑफ बॉलीवुड"

ताजा खबर: कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता और साहसी फिल्म लेखक-निर्देशक "पद्म श्री" मधुर भंडारकर इस बार अपने दर्शकों को चौंकाने के लिए तैयार हैं.

New Update
Madhur Bhandarkar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता और साहसी फिल्म लेखक-निर्देशक "पद्म श्री" मधुर भंडारकर इस बार अपने दर्शकों को चौंकाने के लिए तैयार हैं, जी हाँ यह उनकी अगली बोल्ड, यथार्थवादी और शानदार मूल विषय वाली हिंदी फिल्म 'वाइव्स ऑफ बॉलीवुड' है!

सामाज में संदेश देती है मधुर भंडारकर की फिल्में

Filmmaker Madhur Bhandarkar to be part of enba jury panel

इससे पहले उन्होंने चांदनी बार बनाई थी जिसमें छायादार डांस-बार और गंदे अंडरवर्ल्ड की सच्चाई को दिखाया गया था, जबकि फिल्म पेज 3 में उन्होंने उभरते सितारों और पेज-3 सोशलाइट्स और ग्लैमर पत्रकारिता के अंडरबेली जोन को उजागर किया था, फिर हीरोइन के साथ उन्होंने बॉलीवुड में स्टार-अभिनेत्रियों के जीवन को दिखाया, फिर फैशन में फैशन की दुनिया के मॉडल और डिजाइनरों की चमक-दमक और कड़वी सच्चाई की झलक दिखाई गई. फिर मधुर ने ट्रैफिक सिग्नल जैसी यथार्थवादी सामाजिक रूप से प्रासंगिक लेकिन मनोरंजक फिल्में और बाद में बबली बाउंसर और इंडिया लॉकडाउन जैसी ओटीटी फिल्में भी निर्देशित कीं.

Madhur Bhandarkar की ये 5 फिल्में दिखाती हैं लाइमलाइट की काली सच्चाई, इन  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कर सकते हैं स्ट्रीम - Entertainment - GNT

अब मधुर हिंदी फिल्म 'वाइव्स ऑफ बॉलीवुड' के साथ बॉलीवुड की पत्नियों के जीवन को यथार्थवादी शॉक-वैल्यू ट्रीटमेंट के साथ चित्रित करने के लिए तैयार हैं, जो उनकी मूल विषय है. बॉलीवुड की बीवियों पर अपनी नवीनतम फिल्म के बारे में बात करते हुए--. "बॉलीवुड स्टार पत्नियों के जीवन के बारे में बहुत जिज्ञासा है. फिल्म उनकी वास्तविकता से प्रेरित चौंकाने वाली कहानियों को दिखाएगी," मधुर ने अपने अगले निर्देशन के बारे में बात करते हुए कहा जिसका शीर्षक है वाइव्स ऑफ बॉलीवुड, जिसका उद्देश्य बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस पत्नियों की छिपी हुई वास्तविकताओं को उजागर करना है.

नार्वे में डुओ अवॉर्ड से सम्मानित हुये मधुर भंडारकर

कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता और पद्म श्री पुरस्कार विजेता को चांदनी बार, पेज 3, फैशन, ट्रैफिक सिग्नल और इंडिया लॉकडाउन जैसी सामाजिक रूप से प्रासंगिक पुरस्कार विजेता फिल्मों के लिए जाना जाता है. प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए मधुर ने हमें बताया, "वाइव्स ऑफ बॉलीवुड स्टार-पत्नियों के ग्लैमरस जीवन के अनदेखे पहलुओं पर प्रकाश डालने का वादा करता है, जो घोटाले, गपशप, सत्ता संघर्ष और आंखों को चौंधिया देने वाली विलासिता से भरपूर है. स्टार पत्नियों के जीवन के बारे में बहुत सारी अटकलें हैं, इसका उद्देश्य वास्तविक घटनाओं से प्रेरित इन अनकही कहानियों को बड़े पर्दे पर लाना है." भंडारकर की नवीनतम बोल्ड और खूबसूरत परियोजना 'वाइव्स ऑफ बॉलीवुड' बॉलीवुड स्टार-पत्नियों की ग्लैमरस जिंदगी के अनदेखे पहलुओं पर प्रकाश डालने का वादा करती है, जो घोटाले, गपशप, सत्ता संघर्ष और आंखों को चौंधिया देने वाली विलासिता से भरपूर है.

मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' का इफ्फी 2022 में वर्ल्ड प्रीमियर-  Navbharat Live (नवभारत) - Hindi News | world premiere of madhur bhandarkars  film india lockdown at iffi 2022

दो दशकों से अधिक के करियर और सामाजिक अन्याय की आलोचना करने वाली फिल्में बनाने की प्रतिष्ठा के साथ, भंडारकर की अगली फिल्म मनोरंजन उद्योग के सामाजिक जीवन पर एक बोल्ड टिप्पणी पेश करने की उम्मीद है. "बॉलीवुड स्टार पत्नियों के जीवन के बारे में बहुत सारी अटकलें हैं, हमारा उद्देश्य वास्तविक घटनाओं से प्रेरित इन अनकही कहानियों को बड़े पर्दे पर लाना है." फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने आश्वासन दिया. गतिशील निर्माता प्रणव जैन ने कहा, "इंडिया लॉकडाउन की सफलता के बाद हम एक बार फिर मधुर सर के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हैं. उन्हें प्रामाणिक फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है, और यह विषय विस्फोटक होने का वादा करता है, क्योंकि घर पर और सामाजिक सेटिंग्स में सेलिब्रिटी पत्नियों के जीवन के इर्द-गिर्द साज़िश है." 

Madhur Bhandarkar Wagah Border- IAF Air Strike Pakistan- Pulwama Terror  Attack- मधुर भंडारकर वाघा बॉर्डर एयर स्ट्राइक पाकिस्तान पुलवामा आतंकी हमला  - Trending
भंडारकर एंटरटेनमेंट और पी जे मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म के अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर आने की उम्मीद है. (2025) वैसे, यह ताजा ब्रेकिंग-न्यूज समाचार-मीडिया को करण जौहर के शो द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स की याद दिलाती है. दरअसल, 2020 में मधुर और करण के बीच टाइटल को लेकर विवाद हुआ था. हालांकि इसे मधुर के पक्ष में सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझा लिया गया था.

 

Read More:

Bigg Boss 18: चुम दरंग ने चाहत पांडे को दिया धक्का, हाथ से छीने बर्तन

अपने माता-पिता के लिए बड़ी फिल्में करते हैं शाहरुख, एक्टर ने बताई वजह

Samantha Ruth Prabhu ने अपनी 'खराब एक्टिंग' के बारे में की बात

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई को किया मैसेज

Latest Stories