मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप, जानें इसके पीछे की वजह!

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी में से एक हैं. वहीं अब खबरें आ रही है कि मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया है. यही नहीं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को हैरान-परेशान करके रख दिया है.

New Update
 Malaika Arora-Arjun Kapoor Breakup
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Malaika Arora-Arjun Kapoor Breakup: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी में से एक हैं. दोनों कपल्स के बीच उम्र में 12 साल का अंतर था. इसके बावजूद उनकी लव स्टोरी काफी सफल रही. वहीं अब खबरें आ रही है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है. यही नहीं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को हैरान-परेशान करके रख दिया है.

इस वजह से हुआ मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप, सालों साथ रहने के बाद पैरों  तले रौंद दिया रिश्ता | Times Now Navbharat

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक  "मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता बहुत खास था और दोनों एक-दूसरे के दिलों में हमेशा खास जगह बनाए रखेंगे. उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखेंगे. वे किसी को भी अपने रिश्ते को घसीटने और उसका विश्लेषण करने की अनुमति नहीं देंगे. उनका रिश्ता बहुत लंबा, प्यार भरा और फलदायी था, जो दुर्भाग्य से अब खत्म हो चुका है. इसका मतलब यह नहीं है कि उनके बीच कोई खटास है. वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और एक-दूसरे के लिए ताकत का स्तंभ रहे हैं. पिछले कई सालों से उन्होंने अपने रिश्ते को बहुत सम्मान दिया है. अलग होने का फैसला करने के बावजूद वे एक-दूसरे को उतना ही सम्मान देते रहेंगे. वे दोनों कई सालों से एक गंभीर रिश्ते में थे और उन्हें उम्मीद है कि लोग इस भावनात्मक समय में उन्हें स्पेस देने के लिए पर्याप्त दयालु होंगे".

करीब चार साल तक डेटिंग के बाद ब्रेकअप हुआ मलायका अरोड़ा-अर्जुन कपूर का? पता  लगाना

साल 2019 में मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते को किया था कन्फर्म

तो क्या अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का हो गया है ब्रेकअप: Arjun And Malaika  Breakup - Grehlakshmi
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने 2019 में इंडियाज मोस्ट वांटेड की स्क्रीनिंग के दौरान अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया. वे अक्सर एक-दूसरे को दिखाते हुए पोस्ट शेयर करते रहते हैं. इसके साथ-साथ पिछले साल अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप की अफवाहों का दौर चला था. मलाइका और अर्जुन तब चर्चा में आए थे जब यह दावा किया गया था कि अर्जुन और मलाइका अलग हो गए हैं. तभी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से अभिनेत्री बनी कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं. हालांकि, उस समय कुशा ने सभी अफवाहों का खंडन किया था जबकि अर्जुन और मलाइका ने पुष्टि की थी कि वे अभी भी साथ हैं.

Read More:

SAVI Review: दिव्या खोसला के मजबूत कंधो पर सवार हुई सावी

नंदमुरी बालकृष्ण ने मंच पर अंजलि को दिया धक्का, एक्ट्रेस ने किया बचाव

धड़क 2 को लेकर बोले श्रेयस पुराणिक, कहा-'धर्मा फिल्म पर काम करना...'

Raj Khosla को क्यों प्रशंसनीय फिल्म निर्माताओं में शामिल नहीं किया गया

 

Latest Stories