MC Stans ने अपने अगले ट्रैक का नाम '911 Porshe' रखा

ताजा खबर : पुणे में जन्मे रैपर और हिप-हॉप सनसनी, एमसी स्टेन (MC Stans) ने भारतीय संगीत जगत में खुद को एक पावरहाउस के रूप में स्थापित कर लिया है.

New Update
mc stan.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पुणे में जन्मे रैपर और हिप-हॉप सनसनी, एमसी स्टेन ने भारतीय संगीत जगत में खुद को एक पावरहाउस के रूप में स्थापित कर लिया है. अपनी आकर्षक मंच उपस्थिति और अटूट प्रशंसक आधार के लिए प्रसिद्ध, एमसी स्टेन का करियर बिग बॉस सीजन 16 में उनकी जीत के साथ नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया. इस जीत ने उनकी बहुमुखी प्रतिभा और व्यापक अपील को प्रदर्शित किया, जिससे उनका प्रभाव सिर्फ संगीत से परे हो गया. उनके नवीनतम एल्बम, "मेहफील" ने दर्शकों और आलोचकों दोनों को ही आकर्षित किया है, जिससे उद्योग में उनकी जगह और मजबूत हुई है.

"मेहफील" के बहुप्रतीक्षित दूसरे ट्रैक नाम "911 पोर्श" रखा 

"मेहफील" के बहुप्रतीक्षित दूसरे ट्रैक "911 पोर्श" की घोषणा की गई है, जिसने प्रशंसकों और उद्योग के अंदरूनी लोगों के बीच चर्चा पैदा कर दी है. अपने शानदार प्रदर्शन और चार्ट-टॉपिंग हिट के लिए जाने जाने वाले, एमसी स्टेन ने वादा किया है कि यह नया गाना वही उच्च ऊर्जा और गीतात्मक कौशल प्रदान करेगा जिसकी उनके दर्शक अपेक्षा करते हैं. "911 पोर्श" में शहरी जीवन पर गहन टिप्पणी के साथ जोरदार बीट्स का मिश्रण किया गया है, जो एमसी स्टेन की विशिष्ट शैली को प्रदर्शित करता है.

"मेहफील" ने अपनी रिलीज के बाद से ही धूम मचा दी है, जिसमें हिट ट्रैक "एक था राजा" सबसे आगे है. इस गाने ने अपनी आकर्षक बीट्स और विचारोत्तेजक बोलों के लिए व्यापक प्रशंसा प्राप्त की है, जो समकालीन हिप-हॉप को अनूठी कहानी के साथ मिश्रित करने की एमसी स्टेन की क्षमता को उजागर करता है. जैसे-जैसे "911 पोर्श" रिलीज़ होने की तैयारी कर रहा है, प्रशंसक उत्सुकता से एल्बम में पेश की जाने वाली चीज़ों का एक और स्वाद लेने की उम्मीद कर रहे हैं, उम्मीद है कि यह अभिनव और प्रभावशाली संगीत की प्रवृत्ति को जारी रखेगा.

जैसे-जैसे "911 पोर्श" की प्रत्याशा बढ़ रही है, एमसी स्टेन के समर्पित प्रशंसक एक और हिट की प्रतीक्षा कर रहे हैं जो भारतीय हिप-हॉप में अग्रणी आवाज़ों में से एक के रूप में उनकी स्थिति को और मजबूत करेगा. पुणे की गलियों से शुरू होकर, एमसी स्टेन की प्रसिद्धि में वृद्धि उल्कापिंड से कम नहीं रही है. उनकी प्रामाणिकता और प्रासंगिकता देश भर के श्रोताओं के साथ गूंजती रहती है. "911 पोर्श" की रिलीज का इंतजार करें और उस बेजोड़ प्रतिभा और ऊर्जा से मंत्रमुग्ध होने के लिए तैयार रहें जो केवल एमसी स्टेन ही प्रदान कर सकते हैं.

Read More:

लाइन्स से लेकर डांस पहली फिल्म में कुछ नहीं आता था कैटरीना कैफ को?

अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड की टिकट प्राइस की तुलना तेलुगु इंडस्ट्री से की

बहन काजोल से लगातार तुलना पर तनिषा मुखर्जी: "ये चीजें मुझे परेशान..."

जब शेखर सुमन ने याद किया कि प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड क्यों छोड़ा?

Latest Stories