जब ओम शांति ओम के सेट पर मिथुन चक्रवर्ती का आना शाहरुख को पड़ा था भारी

ताजा खबर: शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' साल 2007 में सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं फिल्म के सेट पर इस एक्टर की वजह से मची भगदड़ के बाद शाहरुख को किनारे कर दिया गया.

New Update
Shah Rukh Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' साल 2007 में सुपरहिट साबित हुई थी. फराह खान के निर्देशन में बनी 'ओम शांति ओम' शाहरुख के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. वहीं इस फिल्म का मुख्य आकर्षण इसका टाइटल ट्रैक था जिसमें सलमान खान, सैफ अली खान कई स्टार्स शामिल थे. जिसमें मिथुन चक्रवर्ती भी इस गाने का हिस्सा थे, लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म के सेट पर उनके आने से भगदड़ मचा दी थी. 

जब मिथुन चक्रवर्ती के आने से मची थी भगदड़ 

Mithun Chakraborty caused 'stampede' on Om Shanti Om set, his fans turned Shah  Rukh Khan into their photographer: Farah Khan | Bollywood News - The Indian  Express

आपको बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू में फराह खान ने खुलासा किया कि जब मिथुन चक्रवर्ती फिल्म के टाइटल ट्रैक की शूटिंग के लिए आए तो ओम शांति ओम के सेट पर भगदड़ जैसी स्थिति हो गई थी. यहां तक ​​कि शाहरुख खान को भी किनारे कर दिया गया. कोरियोग्राफर ने कहा, "लोग मिथुन दा के लिए पागल हो गए थे और मुझे भी इस पर यकीन नहीं हुआ. सेट पर भगदड़ मच गई थी. मिथुन दा भी काफी समय बाद आए थे, इसलिए लाइट बॉय और सभी लोग सेट पर आ गए. मुझे लगता है कि वह किसी एसोसिएशन के अध्यक्ष थे और उन्होंने कामगारों के लिए बहुत कुछ किया था. वे लोग मिथुन दा के साथ फोटो खिंचवाने के लिए शाहरुख को अपने फोन दे रहे थे".

Farah Khan Reveals SRK Noticed Her Struggles With IVF During Om Shanti Om  Shoot; 'He Called For Break, I Sobbed' - Entertainment

साल 2007 में रिलीज हुई थी ओम शांति ओम

Shah Rukh Khan, Deepika Padukone's Om Shanti Om re-releases, to be screened  in 20 cities - India Today

ओम शांति ओम 2007 में आई बॉलीवुड की एक फिल्म है जिसका निर्देशन और नृत्य निर्देशन फराह खान ने किया है. ओम शांति ओम दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म भी थी. इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण प्रमुख भूमिकाओं में हैं जबकि श्रेयस तलपड़े, अर्जुन रामपाल और किरण खेर ने अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई है. अर्जुन रामपाल फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आए. यह एक जूनियर फिल्म कलाकार  के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शांतिप्रिया नामक एकपॉपुलर एक्ट्रेस से प्यार करता है, लेकिन अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को बचाने की कोशिश में मारा जाता है. हालांकि, वह हत्यारों को दंडित करने के लिए पुनर्जन्म लेता है.

Read More:

12वीं फेल से पहले अनुपमा चोपड़ा ने क्यों विक्रांत को कहा था OTT एक्टर!

Aamir Khan ने मुंबई में खरीदी इतने करोड़ों की प्रॉपर्टी, जानिए कीमत!

दिलजीत दोसांझ स्टारर Jatt and Juliet 3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

पवित्रा पुनिया से ब्रेकअप होने पर बोले एजाज खान, कहा-'मुझे नहीं पता..'

Latest Stories