12वीं फेल से पहले अनुपमा चोपड़ा ने क्यों विक्रांत को कहा था OTT एक्टर!

ताजा खबर: विक्रांत मैसी ने शंघाई यात्रा में फिल्म '12वीं फेल' का प्रचार किया. इस दौरान विक्रांत मैसी ने फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा ने उन्हें 'ओटीटी एक्टर' कहा था. 

New Update
Vikrant Massey
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों सुर्खियों में हैं. वहीं विक्रांत मैसी ने हाल ही में अपनी शंघाई यात्रा से जुड़ी जानकारी शेयर की, जहां उन्होंने अपनी फिल्म '12वीं फेल' का प्रचार किया. इस दौरान विक्रांत मैसी ने कहा कि विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी और फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा ने उन्हें 12वीं फेल से पहले 'ओटीटी एक्टर' कहा था. 

अनुपमा चोपड़ा को लेकर विक्रांत मैसी ने कही ये बात

12th Fail: Vidhu Vinod Chopra reveals his film critic wife, Anupama did not  think highly about the box office chances of Vikrant Massey's film

दरअसल, विक्रांत मैसी ने अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान कहा, "विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी अनुपमा चोपड़ा जो एक पॉपुलर फिल्म समीक्षक हैं उन्होंने मेरे से कहा कि आप इतने लंबे समय के बाद कोई फिल्म बना रहे हैं. आपकी पिछली फिल्म शिकारा को देखने कोई नहीं आया. आप एक ओटीटी एक्टर हैं. लोग उन्हें थिएटर में क्यों देखने आएंगे?"

विनोद चोपड़ा ने शेयर किया फिल्म से जुड़ा किस्सा

12वीं फेल' चीन में रिलीज होगी, निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा ने जताई खुशी -  इंडिया टुडे

वहीं फिल्म '12वीं फेल' के 100 दिन पूरे होने के जश्न के दौरान विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म के सफर के बारे में एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया. उन्होंने याद करते हुए कहा, "जब मैं फिल्म बना रहा था, तो मेरी प्यारी पत्नी सहित सभी ने मुझसे कहा कि इसे ओटीटी पर डाल दिया जाए. उन्होंने कहा, 'कोई भी विनोद! तेरी और विक्रांत की फिल्म देखने नहीं जाएगा!' उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे नहीं पता, कि मैं अब फिल्मों से जुड़ा नहीं हूं". यही नहीं इवेंट में मौजूद अनुपमा चोपड़ा ने मजाकिया अंदाज में उनकी कहानी को पुख्ता करते हुए कहा, "वह सही हैं, मैंने कहा था कि मुझे नहीं पता कि इस फिल्म को देखने के लिए कौन थिएटर में आएगा. इसलिए मैं सार्वजनिक रूप से कह रही हूं कि मैं गलत थी और आप सही हैं."

विक्रांत मैसी का वर्कफ्रंट

विक्रांत मैसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर अगली बार निर्देशक रंजन चंदेल की आगामी थ्रिलर फिल्म, द साबरमती रिपोर्ट में दिखाई देंगे. यह फिल्म 27 फरवरी, 2002 को गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस पर हुई घटनाओं पर केंद्रित है. इसमें रिद्धि डोगरा और राशि खन्ना भी हैं.  फिल्म 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

Aamir Khan ने मुंबई में खरीदी इतने करोड़ों की प्रॉपर्टी, जानिए कीमत!

दिलजीत दोसांझ स्टारर Jatt and Juliet 3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

पवित्रा पुनिया से ब्रेकअप होने पर बोले एजाज खान, कहा-'मुझे नहीं पता..'

सना मकबूल का सवाल सुनकर अरमान मलिक को आया गुस्सा, दिया ये जवाब

Latest Stories