मोहनलाल ने अपने बर्थडे पर शेयर किया फिल्म L2: Empuraan का फर्स्ट लुक

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल आज यानी 21 मई 2024 को अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं अपने बर्थडे पर मोहनलाल ने फैंस को खास गिफ्ट दिया हैं. एक्टर के बर्थडे पर उनकी अपकमिंग फिल्म एल2: एम्पुरान के पोस्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया हैं.

New Update
Mohanlal Birthday

Mohanlal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Mohanlal Birthday: मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल आज यानी 21 मई 2024 को अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. वहीं अपने बर्थडे पर मोहनलाल ने फैंस को खास गिफ्ट दिया हैं. एक्टर के बर्थडे पर उनकी अपकमिंग फिल्म एल2: एम्पुरान के पोस्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया हैं.

खुरेशी अबराम के किरदार में नजर आए मोहनलाल 

आपको बता दें मोहनलाल ने सोशल मीडिया पर फिल्म एल2: एम्पुरान से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया हैं. पोस्टर में एक्टर खुरेशी अबराम के किरदार में नजर आ रहे हैं. एल2: एम्पुरान के पोस्टर में मोहनलाल को स्टाइलिश ऑल-ब्लैक अवतार में दिखाया गया है. उन्होंने टी-शर्ट पहनी है, उसके साथ लेदर जैकेट पहनी है और मैचिंग ट्राउजर के साथ अपने आकर्षक लुक को पूरा किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि एल2: एम्पुरान पांच भाषाओं मलयालम, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी.

साल 2025 में रिलीज हो सकती हैं फिल्म एल2: एम्पुरान?

एल2: एम्पुरान मोहनलाल की 2019 की ब्लॉकबस्टर लूसिफ़र का सीक्वल है. यह पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निर्देशित नियोजित त्रयी की दूसरी किस्त है. वहीं एल2: एमपुरान में पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ-साथ टोविनो थॉमस, मंजू वारियर, सचिन खेडेकर, सानिया अयप्पन, फाजिल और इंद्रजीत सुकुमारन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. उम्मीद है कि फिल्म का 2025 में किसी समय नाटकीय प्रीमियर होगा.

 L2: Empuraan

Read More:

Shekhar Suman ने राजनीतिक करियर को लेकर बड़ा अपडेट दिया

Akshay Kumar ने बेटे आरव के करियर प्लान को लेकर किया खुलासा

Agar Ho Tum: मिस्टर एंड मिसेज माही का न्यू सॉन्ग अगर हो तुम आउट

यामी गौतम और आदित्य धर बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म

Latest Stories