Shekhar Suman ने राजनीतिक करियर को लेकर बड़ा अपडेट दिया

ताजा खबर: Lok Sabha Elections 2024: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में नवाब ज़ुल्फ़िकार का किरदार निभाने वाले एक्टर शेखर सुमन 7 मई को भाजपा में शामिल हुए थे. इस बीच शेखर सुमन ने अपने राजनीतिक करियर को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

New Update
Shekhar Suman

Shekhar Suman

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Lok Sabha Elections 2024: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में नवाब ज़ुल्फ़िकार का किरदार निभाने वाले एक्टर शेखर सुमन 7 मई को भाजपा में शामिल हुए थे. इस बीच शेखर सुमन ने अपने राजनीतिक करियर को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

राजनीति को लेकर बोले शेखर सुमन

Shekhar Suman Says He Will Campaign For Kangana Ranaut If Invited - कभी जिस  पर लगाए थे काला जादू के आरोप, आज उसका प्रचार करने को राजी हैं शेखर सुमन,  मीडिया के

शेखर सुमन राजनीति करियर के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं अभी भी एक एक्टर बनना चाहता हूं जो राजनीति का हिस्सा है ताकि यह मुझे अपनी इंडस्ट्री और अपने राज्य के लिए जिस तरह की चीजें करना चाहता हूं, करने के लिए सशक्त करे. मैं किसी भी राजनीतिक उथल-पुथल और बहस में नहीं पड़ना चाहता और न ही कोई राजनीतिक महत्वाकांक्षा रखना चाहता हूं. मैं कोई राजनीतिज्ञ नहीं हू. मैं राजनीति में रहना नहीं चाहता और फिर भी राजनीति में रहना चाहता हूं और उस तरह की चीजें करना चाहता हूं जो मैं करना चाहता था."

अपने वादे पूरे न करने पर बीजेपी छोड़ देंगे शेखर सुमन

लोकसभा चुनाव 2024: शेखर सुमन बीजेपी में शामिल, बोले 'जीवन में बहुत कुछ...'  - इंडिया टीवी

शेखर सुमन ने आगे कहा, "ऐसा नहीं है कि अगर मैं काम पूरा नहीं कर पाया तो मैं रुक जाऊंगा. मैंने अपने लिए एक समय सीमा तय की है और अगर मैं अपने वादे पूरे नहीं कर पाया तो मैं काम छोड़ दूंगा. मैं यहां एक खास वजह से आया हूं सेवा करने के लिए. अगर मैं सेवा करने में असमर्थ हूं तो सिर्फ सेवा करने के लिए यहां रहने का कोई मतलब नहीं है. लेकिन जब आप इतनी सकारात्मकता और दृढ़ संकल्प के साथ आते हैं तो भगवान भी मदद करते हैं".

 

Latest Stories